मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र में नौ साल की नाबालिग से दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार आरोपित छीट भगवतीपुर के रवि सहनी को पूछताछ के बाद शुक्रवार को कोर्ट में प्रस्तुत किया गया। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं घटना के तीसरे दिन भी नाबालिग एसकेएमसीएच में इलाजरत है। उसकी स्थिति में पहले से सुधार है। 

बता दें कि बुधवार की रात नाबालिग से दरिंदे ने दुष्कर्म किया था। घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बन गई थी। इसके बाद कई थानों की पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा था। तब जाकर आरोपित की गिरफ्तारी की गई थी। वहीं बच्ची की हालत गंभीर देख उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। पुलिस का कहना है कि पीडि़ता की मां के बयान पर पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा गया है। पीडि़ता का स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद कोर्ट में भी 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। साथ ही ठोस साक्ष्य के साथ शीघ्र ही चार्जशीट दायर किया जाएगा, ताकि स्पीडी ट्रायल से आरोपित को सजा दिलाने की कवायद पूरी की जा सके। इसके लिए पुलिस नाबालिग का खून लगा कपड़ा भी जब्त कर एफएसएल जांच में भेजने की कवायद में जुट गई है। 

युवती गायब, प्राथमिकी

जासं, मुजफ्फरपुर : बेला थाना क्षेत्र से दो दिनों से एक युवती गायब है। उसके स्वजनों ने बेला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें धीरनपट्टी के एक युवक को आरोपित बनाया है। उस युवक पर युवती को भगाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। आरोपित व उसके स्वजन घर छोड़ कर फरार हैं।

अहियापुर में शराब मामले में दो गिरफ्तार

जासं, मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाने की पुलिस ने दादर के समीप से चार लीटर शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसकी पहचान उसी इलाके के कृष्ण कुमार चौधरी के रूप में हुई है। वहीं अखाड़ाघाट रोड में नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसकी पहचान कंपनीबाग योगियामठ के सुनील कुमार ङ्क्षसह के रूप में हुई है। ब्रेथ एनालाइजर से जांच में आरोपित के शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों पर मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Edited By: Ajit Kumar