Move to Jagran APP

मोतिहारी में रंगदारी नहीं देने पर कपड़ा दुकानदार को सुबह-सुबह मारी गोली

बदमाशों ने गोली मारने के बाद कुख्यात बदमाश राहुल सहनी के पक्ष में लगाया नारा। घायल कपड़ा व्यवसायी का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज स्थिति अब भी नाजुक। छह माह पहले मांगी गई थी रंगदारी। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंच गई है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 08:28 AM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 08:28 AM (IST)
मोतिहारी में रंगदारी नहीं देने पर कपड़ा दुकानदार को सुबह-सुबह मारी गोली
घटना के बाद अस्पताल के बाहर रोते-विलखते परिजन। फोटो: जागरण

पूर्वी चंपारण, जासं। शहर के निकटवर्ती मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेकहां गांव में बुधवार की सुबह एक कपड़ा व्यवसायी को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल कपड़ा व्यवसायी को शहर के छतौनी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। घायल कपड़ा व्यवसाय लक्ष्मी वस्त्रालय के मालिक राकेश महतो हैं। घटना को बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने अंजाम दिया। इसके बाद तीनों अपराधी कुख्यात बदमाश राहुल सहनी के पक्ष में नारा लगाते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि लाकडाउन की वजह से व्यवसायी राकेश महतो बुधवार की सुबह दुकान खोल रहे थे। इसी दौरान बाइक से आए तीन अपराधियों ने उन्हें बिल्कुल करीब से गोली मार दी। गोली सीने के पास लगी है। आनन फानन में घायल दुकानदार को परिजन इलाज के लिए छतौनी के एक निजी नर्सिंग होम में ले आए। जख्मी व्यवसायी राकेश महतो से जुड़े लोगों ने बताया कि छह माह पहले कुख्यात बदमाश राहुल सहनी ने उससे रंगदारी भी मांगी थी। लोग इसे रंगदारी से जुड़ी घटना ही मान रहे हैं।

देसी पिस्तौल व कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार

साहेबगंज (मुजफ्फरपुर), संस : थाना क्षेत्र के इमली ढाला के समीप गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर माधोपुर हजारी निवासी प्रभात कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से देसी पिस्तौल एवं एक कारतूस बरामद किया गया। उसके खिलाफ थाने में कई आपराधिक मामले पूर्व से दर्ज हैं जिसमें वह लंबे समय से फरार चल रहा था। उसके खिलाफ 2019 में बाइक लूट को लेकर प्राथमिकी दर्ज हुई थी। तबसे वह पुलिस को चकमा देकर बचता रहा। वहीं, चोरी की घटना के प्राथमिकी अभियुक्त माधोपुर हजारी निवासी मनोज कुमार को भी पुलिस ने उठाया। गिरफ्तार अभियुक्तों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.