Move to Jagran APP

समस्तीपुर में टेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, भूमि विवाद में वारदात की आशंका Samastipr News

अपराधियों ने सोमवार की देर रात कपिलदेव महतो को सोए अवस्था में गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 10:09 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 10:09 AM (IST)
समस्तीपुर में टेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, भूमि विवाद में वारदात की आशंका Samastipr News
समस्तीपुर में टेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, भूमि विवाद में वारदात की आशंका Samastipr News
समस्तीपुर, जेएनएन। बिथान थाना क्षेत्र के तेलनी गांव में बदमाशों ने दरवाजे पर सो रहे टेंट व्यवसायी कपिलदेव महतो ( 55) को मारपीट कर बीच सड़क पर खींच लाया। इसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में किसी तरह लोगों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा। गांव में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस कैंप कर रही थी।  
 बताया गया कि टेंट व्यवसायी सोमवार रात अपने दरवाजे पर सोए थे। उनका पुत्र सुजीत कुमार भी दरवाजे पर ही सोया था। रात साढ़े दस बजे करीब 5-7 की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने सुजीत पर फायङ्क्षरग शुरू कर दी। लेकिन, सुजीत किसी तरह  भाग निकला। इसके बाद दरवाजे पर सोए कपिलदेव को खींचकर मारपीट की और बीच सड़क पर खड़ा कर बायीं आंख के बगल में (कनपटी) गोली मार दी। आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण पहुंचे तो घायल कपिलदेव को छटपटाते देखा। जब तक लोग कुछ समझते, तब तक दम तोड़ दिया। इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया।
 लेकिन, आक्रोशित परिजन और ग्रामीण वरीय पदाधिकारियों के बुलाने पर अड़े थे। बाद में थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने शांत कराया। मंगलवार सुबह  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इसके बाद बड़े पुत्र ने मुखाग्नि दी। ग्रामीणों ने बताया कि अपराधियों ने करीब पांच- छह राउंड फायङ्क्षरग की। चर्चा है कि भूमि विवाद को लेकर कोर्ट में केस चल रहा है। स्थानीय थाने पर भी भूमि विवाद के निपटारे के लिए कागजात के साथ दोनों पक्षों को बुलाया गया था। लेकिन, इससे पहले ही घटना हो गई। इस बाबत शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।  

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.