Move to Jagran APP

फ्लावर मिल कर्मी से लूट लिए 9.90 लाख रुपये, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

बैंक से कैश निकालकर फैक्ट्री जा रहा था कर्मी, बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक में धक्का मार कर्मी को गिराया। रुपये से भरा बैग छीनकर भागे लुटेरे, फुटेज में दिखे संदिग्ध।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 05:01 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 05:01 PM (IST)
फ्लावर मिल कर्मी से लूट लिए 9.90 लाख रुपये, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
फ्लावर मिल कर्मी से लूट लिए 9.90 लाख रुपये, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बेला थाना क्षेत्र के नारायणपुर मालगोदाम के समीप फ्लॉर मिल के कर्मी की बाइक में धक्का मारकर बदमाशों ने 9.90 लाख रुपये लूट लिए। बाइक सवार दोनों बदमाश वारदात को अंजाम देकर दीघरा की तरफ भाग निकले। बेला थानेदार विनोद कुमार पीडि़त कर्मी को लेकर मिठनपुरा जुब्बा सहनी पार्क स्थित एसबीआइ की शाखा पहुंचे और सीसी कैमरे का फुटेज खंगाला।
 इसमें एक संदिग्ध को बैंक के भीतर मोबाइल से बात करते देखा गया। वह काले रंग के जैकेट में था और कद काठी से पतला व लंबा था। घटना की सूचना पर सिटी एसपी राकेश कुमार और नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन फैक्ट्री पहुंचे और छानबीन की। फुटेज से मिले हुलिए के आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी को पुलिस छापेमारी कर रही।
कैश निकालकर जा रहे थे फैक्ट्री
पताही के रहनेवाले कर्मी रॉकी कुमार ने बताया कि वैशाली मंसूरपुर के ठेकेदार दिनेश कुमार के साथ कैश निकालने बैंक गए थे। कर्मी फ्लॉर मिल में बैंक का कामकाज देखता है। दिनेश उसी कंपनी में ठेकेदारी का काम करता है। दोपहर 1 बजकर 33 मिनट में कैश निकासी कर बैग में रखकर दोनों बैंक से बाहर निकले। लगभग दो बजे माल गोदाम के समीप पहुंचे। दिनेश रुपये से भरा बैग लेकर बाइक पर पीछे बैठा था। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से काले रंग की पल्सर से दो बदमाश आए और उनकी बाइक में धक्का मार गिरा दिया।
गिरने से हो गए जख्मी
दोनों बाइक से गिरकर जख्मी हो गए। फिर भी दिनेश ने बैग पकड़े रखा। इसी दौरान बाइक से एक बदमाश आया और बैग लूट लिया। जख्मी होने के कारण दोनों विरोध नहीं कर सके और बदमाशों को ठीक से देख भी नहीं सके।
पूर्व से कर रहे थे रेकी
कर्मी रॉकी ने बताया कि बेला फेज टू में फ्लॉर मिल है। गेहूं के व्यापारी को पैसा देने के लिए कैश निकाला था। बैंक से निकलने के बाद किसी के पीछा करने का संदेह नहीं जताया। लेकिन, पुलिस जांच में पता लगा कि पूर्व से ही बदमाश रेकी कर रहे थे। कैश लेकर निकलने की जानकारी बैंक में मौजूद उसी संदिग्ध ने अपने साथियों को दी होगी। कहा जा रहा कि वह लाइनर का काम कर रहा था। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही।
 घटना के संबंध में एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया गया है। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम छापेमारी कर रही।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.