Move to Jagran APP

बोले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी- यह चुनाव किसी पार्टी या गठबंधन को जीताने का नहीं, देश को बचाने का

रुन्नीसैदपुर के बागमती आईबी मैदान में तेजस्वी ने आयोजित चुनावी सभा को किया संबोधित। कहा- लालू जी को न्याय दिलाने की जवाबदेही अब आप की है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 01 May 2019 07:02 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2019 07:02 PM (IST)
बोले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी- यह चुनाव किसी पार्टी या गठबंधन को जीताने का नहीं, देश को बचाने का
बोले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी- यह चुनाव किसी पार्टी या गठबंधन को जीताने का नहीं, देश को बचाने का

सीतामढ़ी, जेएनएन। आरजेडी नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि आसन्न लोकसभा चुनाव किसी पार्टी या गठबंधन को जीताने का नहीं बल्कि, देश को बचाने का है । गरीबों के आरक्षण को बचाने का है। संविधान को बचाने तथा लालू जी को न्याय दिलाने का है। बुधवार को रुन्नीसैदपुर के बागमती आईबी मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि यह पहला चुनाव है जब गरीबों के मसीहा लालू जी हम लोगों के बीच शारीरीक रूप से मौजूद नहीं है ।

loksabha election banner

 उन्‍होंने  कहा भाजपाइयों को पता है कि लालू जी जेल से बाहर रहेंगे तो आरक्षण व संविधान को कोई भी छेड़छाड़ नहीं कर सकेगा। जेल में बंद लालू जी के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है। बेटे को भी अपने बीमार पिता से मिलने नहीं दिया गया ।इस दर्द को भी सह लिया ।आम लोगों से सीधे संवाद करते कहा, एक बीमार पिता को अपने बेटे से नहीं मिलने देना ठीक है ? अब आप हीं मेरे परिवार हैं, मेरे अभिभावक हैं । लालू जी को न्याय दिलाने की जवाबदेही अब आप की है।

 उन्होंने कहा कि बिना किसी सबूत के मेरी मां ,सात बहनें, सभी बहनोइयों तथा अन्य रिश्तेदारों को झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है।उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते कहा कि चाचा 420 से बड़ा पलटीमार,कुर्सीवादी व अवसरवादी नेता कोई नहीं मिलेगा। पिछले चार साल में पलटीमारी के अलावा कोई काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपाइयों की साजिश के तहत 13 वर्ष की आयु में मुझे रेलवे टेंडर में घोटाले का आरोपी बनाया गया। आम लोगों से कहा कि अगर घोटालेबाज होता तो उप मुख्यमंत्री के रूप में मैं बिहार का खजाना लूट लेता।

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वे चौकीदार हैं तो जनता थानेदार है। जनता को पूरा अधिकार है कि उनकी चौकीदारी का हिसाब ले। उन्होंने लालू जी के साथ न्याय के लिए राजद प्रत्याशी अर्जुन राय के पक्ष में मतदान की अपील की। सभा की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष सफीक खां ने की।  मौके पर पूर्व मंत्री सूर्यदेव राय, विधायक मंगीता देवी, एमएलसी दिलीप राय,सुनील कुमार कुशवाहा, शैयद अबू दोजाना, पूर्व एमएलसी वैद्यनाथ प्रसाद, चन्द्रजीत यादव, संजय कुमार सिंह, भारत भूषण, विनय कुमार, सुनील कुमार

यादव ,सन्नी श्रीवास्तव, रौशन यादव, इंद्राणी देवी व राहुल कुमार यादव आदि मौजूद थे । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.