समस्तीपुर, जेएनएन। पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में किसी भी कीमत पर एनआरसी लागू नहीं होने देंगे। केंद्र सरकार इसे लागू करने की कोशिश करती है तो इसका पुरजोर विराेध करेंगे। धन्यवाद सुशील मोदी को जिन्होंने रांची में उसी मंच से कहा कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा, जिस मंच पर अमित शाह ने इसको पूरे देश में लागू करने की घोषणा की थी।

 वे शुक्रवार को शहर के विधि महाविद्यालय में कॉलेज के संस्थापक प्राचार्य सह जेपी सेनानी परमानंद चौधरी उर्फ विनोबाजी की मूर्ति का अनावरण करने के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सवाल पूछने पर उनके बारे में कहते हैं कि राजनीति का क, ख, ग भी नहीं आता है। लेकिन, उन्हें जब ए टू जेड आता है और पंद्रह साल से राज भी कर रहे हैं तो फिर बिहार नीचे से दूसरे पायदान पर कैसे पहुंच गया। हम तो उनसे सवाल पूछेंगे ही।

 विरोधी दल का नेता होने के नाते हमारा फर्ज बनता है कि बिहार की जनता की समस्याओं को उठाएं। उस पर हो रहे अत्याचार को सरकार के समक्ष रखें। महालेखाकार ने अपनी रिपोर्ट में यह साफ कर दिया कि स्वास्थ्य के मामले में बिहार देश में नीचे से दूसरे पायदान पर है। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस