मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बिहार में शराबबंदी लागू होने के बावजूद भी लोग लगातार जुगाड़ कर शराब पीने में लगे हुए हैं, और इसको लेकर रोज नए अपराध की घटनाएं भी सामने आ रही है।

 इसी क्रम में मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र से एक घटना सामने आई है। यहां पर एक बेटे को उसकी मां ने शराब पीने को गिलास देने से इनकार कर दिया तो उसने अपनी मां पर तलवार से हमला बोल दिया। घटना साहेबगंज थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव की है। यहां रविवार को एक मां ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए अपने बेटे को नामजद किया है।

 दरअसल, शराब पीने की लत से लाचार आकाश कुमार ने शराब पीने के लिए अपनी मां से गिलास देने की मांग की। मां ने जब गिलास देने से इनकार किया तो आकाश कुमार ने तलवार से अपनी मां पर हमला कर दिया। इस दौरान वहां पर मौजूद अपनी बेटी पर भी उसने हमला किया। इसमें मां शकुंतला देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गईं, जबकि पुत्री को आंशिक चोटें आईं। दोनों को पीएचसी में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने मां के जख्म पर 42 टांके लगाए हैं। पीडि़ता ने विजय कुमार उर्फ प्रभात लाल के पुत्र आकाश कुमार उर्फ विक्की को नामजद करते हुए थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच आरोपित घर छोड़कर फरार हो गया।  

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस