Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण में बोले सुशील मोदी- दिसंबर तक खेती में खत्म हो जाएगी डीजल पर निर्भरता

सुशील मोदी ने गुरुवार को सुप्रिया रोड स्थित एक निजी होटल में लोगों को संबोधित किया। कहा- पीएम ने दिखाया बिना भ्रष्टाचार के चलाई जा सकती है सरकार।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 06:02 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 06:02 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में बोले सुशील मोदी- दिसंबर तक खेती में खत्म हो जाएगी डीजल पर निर्भरता
पश्चिम चंपारण में बोले सुशील मोदी- दिसंबर तक खेती में खत्म हो जाएगी डीजल पर निर्भरता

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घर-घर बिजली पहुंचा दिया है। लेकिन अभी किसान के खेतों तक बिजली नहीं पहुंच पाई है। अभी किसान खेती के लिए डीजल पर निर्भर है। दिसंबर तक खेतों में डीजल की निर्भरता खत्म हो जाएगी। सेलफोन रिचार्ज की तरह बिजली के लिए रिचार्ज करा इसका उपयोग किया जा सकेगा। उक्त बाते उपमुख्यमंत्री ने गुरुवार को सुप्रिया रोड स्थित एक निजी होटल में शहर के बुद्धिजीवियों, व्यवसाई संघ और विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिखा दिया है कि प्रचंड राष्ट्रवाद के साथ बिना भ्रष्टाचार के भी सरकार चलाई जा सकती है।

loksabha election banner

 कहा कि इससे पहले तकरीबन हर चुनाव में महंगाई मुद्दा बनता था लेकिन पीएम ने महंगाई पर लगाम लगा दिया और इस बार महंगाई चुनावी मुद्दा नहीं है। जीएसटी और नोटबंदी का जोरदार ढंग से समर्थन करते हुए कहा कि राजनीतिक इच्छाशक्ति के कारण ही ऐसा निर्णय लिया जा सकता है। जीएसटी के कारण डिजिटल ट्रांजेक्शन में बढावा आया है। उप मुख्यमंत्री कहा कि घर घर में बिजली पहुंचाना, शौचालय निर्माण, गरीब परिवारों में गैस का कनेक्शन, गरीबों को स्वास्थ्य बीमा का लाभ, जीएसटी का नोटबंदी लागू करना आसान काम नहीं। इच्छाशक्ति वाला व्यक्ति हीं ऐसा कर सकता है और इसे नरेंद्र मोदी ने कर दिखाया है।

 उन्होंने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है। सुशील मोदी ने महागठबंधन और विपक्ष के नेताओं पर भी निशाना साधा। कहा कि ये लोग नहीं चाहते कि केंद्र में मजबूत सरकार बने। उन्होंने लोगों से अपील किया कि इस बार जात पात से ऊपर उठकर भारी संख्या में मतदान करें। वहीं कैबिनेट मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि यह चुनाव पिछले के कई चुनाव से अलग है। जो एक दूसरे के दुश्मन थे, वे अब प्रधानमंत्री के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं। लेकिन जनता की ताकत पीएम के साथ हैं।

 नरेंद्र मोदी ने विपरीत परिस्थिति में सत्ता संभाली थी। घोटाला से ऊबे लोगों ने सरकार बदली और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया। कांग्रेस के शासनकाल में खाओ और खाने दो के तहत काम हो रहा था। लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार ईमानदारी की कसौटी पर खड़ी उतरी। कार्यक्रम में चनपटिया विधायक प्रकाश राय, राम नगर विधायक भागीरथी देवी, भाजपा जिलाध्यक्ष गंगा प्रसाद पांडे, पूर्व जिलाध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, भाजयुमो जिलाध्यक्ष रिंकी गुप्ता, व्यवसायी रोहित सिकारिया, मारवाड़ी महिला समिति की अध्यक्ष रानी झुनझुनवाला, इनरव्हील की अध्यक्ष पूनम झुनझुनवाला, व्यवसायी अविरल मोटानी सहित कई लोग मौजूद रहे। मंच का संचालन भाजपा नेता दीपेंद्र सर्राफ ने किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.