मुजफ्फरपुर/सीतामढी, जेएनएन। उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मिलकर विकास के जितने कार्य किए, उसे राजद व कांग्रेस के लोग तीन जन्म में भी नहीं कर सकते। विरोधी कहते हैं कि आरक्षण खत्म हो जाएगा। जब तक नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार व रामविलास पासवान हैं, तब तक आरक्षण को कोई छू नहीं पाएगा। मोदी सरकार ने सामान्य वर्ग के गरीबों को भी 10 फीसद आरक्षण दिया है। विरोधी कहते हैं कि संविधान खतरे में है। लालू यादव को फंसाया गया। यदि उन्हें फंसा दिया गया तो चार-चार मामलों में हाईकोर्ट ने सजा क्यों बहाल कर दी? 27 साल की सजा है। 

 विजय संकल्प रैली में उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री ने सेना को खुली छूट नहीं दी होती तो क्या वह बदला ले पाती? विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तानी सेना ने पकड़ लिया था। वे खुश हो रहे थे कि पाकिस्तान तो छोड़ेगा नहीं। लेकिन, पीएम ने 48 घंटे के अंदर पाकिस्तान को विंग कमांडर को छोडऩे के लिए बाध्य किया। आज पाकिस्तान की क्या हालत है। महंगाई चरम पर है। मुजफ्फरपुर में दूध 40 रुपये लीटर है तो वहां 140। पेट्रोल 140 व डीजल सौ रुपये लीटर मिल रहा। पाकिस्तान कटोरा लेकर भीख मांग रहा।

हर खेत तक पहुंचेगी बिजली :

सुशील मोदी ने कहा कि विरोधी कह रहे, ईवीएम में गड़बड़ी हो रही। लेकिन, जब बैलेट पेपर से चुनाव होता था तब बूथ लूट लिया जाता था। अभी घर-घर बिजली पहुंची है। अब एक भी खेत नहीं बचेगा, जहां बिजली न पहुंचे।

एनडीए की सरकार ने देश को हर मोर्चे पर किया मजबूत

भुतही जागेश्वर उच्च विद्यालय के प्रांगण में मंगलवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लालू राबड़ी के 15 वर्षो तक की सरकार जंगल राज को लेकर विख्यात थी,जबकि नीतीश सरकार के 13 वर्षों के शासन काल में सुशासन, विकास को लेकर सम्मान के साथ बिहार का नाम जोड़ा गया। अपराध राज में पनपे अपराधियों को जड़ से उखाड़ फेंका, भ्रष्टाचार पर लगाम लगी। 2005 से पहले बिहार का चुनाव बूथ कैप्चर और हत्याओं के मामले में बदनाम था। लेकिन, नीतीश सरकार में बूथ कैप्चरिंग क्या होती है लोग भूल गए। अब मशीनी युग है, बूथ कैप्चर सभंव नहीं, इसलिए कुछ लोग ईवीएम पर सवाल उठाने लगे हैं।

 उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार ने देश को जहां हर मोर्चे पर मजबूत किया है, सेना का मनोबल ऊंचा है। कहा, चार चरणों में हुए मतदान में एनडीए के सभी प्रत्याशी रिकार्ड मतों से जीत रहे हैं। इस बार मोदी की लहर नहीं बल्कि, सुनामी है। एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार ङ्क्षपटू के पक्ष में वोट दीजिए, एक भी काम छूटने नहीं देंगे। राजद पर कटाक्ष करते हुए कहा-जो नीतीश सरकार में दलित,पिछड़ों के लिए काम किया गया है, राजद तीन जन्म में भी नहीं कर सकता। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री इतने दिनों तक राजनीति में बने रहे एक मकान नहीं बना,वहीं कई लोग अरबों की संपत्ति अर्जित कर लिया। मतलब राम नाम जपना पब्लिक का माल अपना।

Posted By: Ajit Kumar