Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: औराई में वाहन की चपेट में आकर छात्र की मौत, कई लोग घायल

Road Accident Aurai औराई स्थित मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी मुख्य मार्ग एनएच-77 पर सोमवार देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आकर इंटर के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया।

By Rajkamal TrivediEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2022 02:25 AM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 05:30 AM (IST)
Muzaffarpur News: औराई में वाहन की चपेट में आकर छात्र की मौत, कई लोग घायल
सड़क हादसे में छात्रा की मौत। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। औराई स्थित मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी मुख्य मार्ग एनएच-77 पर सोमवार देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आकर इंटर के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। बताते हैं कि हथौड़ी थाना अंतर्गत शाहपुर निवासी विवेक ठाकुर (18) दुर्गा पूजा मेला देखने गया था। वहां से वह पैदल ही घर लौट रहा था।

loksabha election banner

इसी बीच औराई थाना अंतर्गत गोपालपुर के निकट यात्री शेड के पास अज्ञात वाहन ने पीछे से उसको ठोकर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पंचायत के पूर्व मुखिया और मुखिया पति रविंद्र बैठा ने बताया कि उसके पिता प्रवासी मजदूर हैं और युवक मुजफ्फरपुर में रहकर पढ़ाई करता था। उन्होंने प्रशासन से हरसंभव मदद करने की मांग की है।

सकरा में आटो को मैजिक ने मारी टक्कर, आधा दर्जन यात्री घायल

सकरा थाना क्षेत्र के नवलपुर मिश्रोलिया गांव के पास गुरुवार देर शाम तेज रफ्तार मैजिक ने यात्रियों से भरी आटो में टक्कर मार दी। हादसे में आटो चालक समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सकरा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आटो समस्तीपुर की ओर से सवारियां लेकर मुजफ्फरपुर की जा रहा था।

नवलपुर मिश्रोलिया गांव के पास पहुंचने पर सामने से आ रही तेज रफ्तार मैजिक ने टक्कर मार दी। इससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने टेंपो में फंसे यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला और रेफरल अस्पताल पहुंचाया। घायलों की पहचान हसनपुर गांव निवासी खुशी कुमारी (14), विशुनपुर बघनगरी गांव निवासी रवि रंजन कुमार (30), सोनम कुमारी (24), तुर्की गांव निवासी विकास कुमार मांझी के रूप में हुई है। कुछ घायल निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.