मुजफ्फरपुर : सदर थाना के भगवानपुर चौक के निकट बकाया विवाद मे एक छात्र की कुछ युवकों ने पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मारपीट कर रहे एक युवक को हिरासत में लिया है। घायल छात्र की पहचान मोतीपुर के पनसलवा चौक के अजय कुमार के रूप में हुई है। हिरासत में लिया गया युवक समस्तीपुर जिले के पूसा का है।

यह है मामला : आरोपित युवक ने बताया कि उसके भाई के साथ अजय पढ़ाई करता था। कुछ दिन पहले उसने जरूरी काम बताकर 20 हजार रुपये उधार ले लिया। उसने रुपये नहीं लौटाया। फोन कॉल रिसीव करना छोड़ दिया। उसके कॉलेज आने की सूचना मिलने पर वह अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा था। रुपये मांगने पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। जब इसका विरोध किया तो वह मारपीट करने लगा। इधर अजय ने बताया कि उसने 20 दिनों के अंदर रुपये वापस करने का आश्वासन दिया। लेकिन कॉलेज से निकलते ही उसकी पिटाई की जाने लगी। सदर थानाध्यक्ष संजीव सिंह निराला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

मनिका मन में डूबने से बालक की मौत

मुशहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बेदौलिया गाव स्थित बीएड कॉलेज के समीप मणिका मन में डूबने से बेदौलिया निवासी रामबाबू साहनी के 10 वर्षीय पुत्र कृष कुमार की मौत हो गई। घटना बुधवार की शाम की बताई जा रही है। मौके पर कृष के स्वजनों ने बताया कि कृष कल शाम से ही गायब था। रातभर उसे खोजा गया। गुरुवार की सुबह से फिर खोज की जा रही थी। इसी दौरान मन के गहरे पानी में डूबने की सूचना मिली। शव फूलकर पानी से बाहर आने पर लोगों को पता चला। तत्काल उसे पानी से बाहर निकाला गया। घटना की सूचना पर मुशहरी पुलिस मौके पर पहुंची। पुअनि आरसी दास ने बताया कि शव को अंत्यपरीक्षण के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया। इधर, मौके पर पहुंचे स्थानीय मुखिया बाबूलाल पासवान, सरपंच महेश राम, मुशहरी के पूर्व मुखिया रामबाबू सहनी, उपमुखिया राजकुमार आदि की पहल पर सीओ सुधाशू शेखर ने स्थानीय हल्का कर्मचारी रणवीर कुमार को पीड़ित परिवार के घर भेजकर आपदा राहत के तहत चार लाख रुपये का चेक उपलब्ध कराया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस