Move to Jagran APP

एसएसपी कार्यालय के समीप तीन दुकानों से लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर एसएसपी कार्यालय के समीप सदर अस्पताल रोड में मंगलवार की रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 01:34 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 06:10 AM (IST)
एसएसपी कार्यालय के समीप तीन दुकानों से लाखों की चोरी
एसएसपी कार्यालय के समीप तीन दुकानों से लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर : एसएसपी कार्यालय के समीप सदर अस्पताल रोड में मंगलवार की रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाते हुए तीन दुकानों से लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। तीन दुकानों से नकदी 45 हजार समेत डेढ़ लाख से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। बुधवार की सुबह नगर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज को खंगाला। इस दौरान चार संदिग्धों की करतूत दिखी। इन सभी को चिह्नित कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

---------------

कपड़ा दुकान का एस्बेस्टस काटा : कपड़ा दुकानदार श्याम सुंदर कुमार की दुकान के छत की एसबेस्टस काटकर चोर भीतर घुस गए। गल्ला का लॉक तोड़ उसमें रखे 20 हजार रुपये चोरी कर ली। इसके अलावा कीमती कपड़े भी साथ ले गए। दुकानदार रात को घर जाने के दौरान दुकान में लगे सीसी कैमरा को बंद कर दिया था।

---------------

चॉकलेट के थोक दुकान से चोरी : वहीं बगल में स्थित रमेश साह के चॉकलेट की थोक दुकान की सेलिंग काटकर 60 हजार से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली। इसमें 20 हजार रुपये नकदी भी था। इसके बाद विजय साह की जेनरल स्टोर्स की दुकान से भी पांच हजार कैश समेत अन्य सामान की चोरी कर ली गई। दुकानदारों ने बताया कि एक प्राइवेट सुरक्षा गार्ड भी रखा था। बावजूद इसके चोरी हो गई। पुलिस उक्त गार्ड से पूछताछ करने की कवायद कर रही है।

--------------

कई बार हो चुकी चोरी की घटना : सदर अस्पताल रोड में पूर्व में भी कई बार चोरों ने दुकानों को निशाना बनाकर लाखों की चोरी की है। मेन रोड में इस तरह की घटना से पुलिस गश्त पर सवाल उठने लगा है। दुकानदारों के बीच भी पुलिस के खिलाफ आक्रोश है।

-----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.