Move to Jagran APP

जनसाधारण एक्सप्रेस तीन घंटे से अधिक विलंब होने पर स्टेशन मास्टर निलंबित Muzaffarpur News

तुर्की स्टेशन पर कई दिनों से रखी हुई है 15270 जनसाधारण एक्सप्रेस की रैक। स्टेशन मास्टर पर कार्रवाई पर कर्मियों में नाराजगी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 09:34 AM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 09:34 AM (IST)
जनसाधारण एक्सप्रेस तीन घंटे से अधिक विलंब होने पर स्टेशन मास्टर निलंबित Muzaffarpur News
जनसाधारण एक्सप्रेस तीन घंटे से अधिक विलंब होने पर स्टेशन मास्टर निलंबित Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सोनपुर मंडल के सीनियर डीओएम ने हावड़ा जाने वाली जनसाधारण एक्सप्रेस के विलंब से खुलने पर स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया। इससे स्टेशन मास्टर कार्य करने में सहमे हुए हैं। स्टेशन मास्टरों में काफी आक्रोश है। जानकारी के अनुसार, रेलवे ने अहमदाबाद से मुजफ्फरपुर जानेवाली 15270 नंबर की जनसाधारण एक्सप्रेस को रद कर दिया है।

loksabha election banner

 मुजफ्फरपुर के यार्ड में जगह नहीं होने से तुर्की स्टेशन पर 15 अगस्त को रैक लगा दी गई। इस बाबत मंडल के अधिकारी, स्थानीय अधिकारी और यार्ड मास्टर को जानकारी दी गई। अब इसमें यार्ड मास्टर की जिम्मेदारी होनी चाहिए कि वे तुर्की में रखी गई रैक की वाशिंग करवा कर मंगलवार को हावड़ा जाने वाली जनसाधारण एक्सप्रेस को निर्धारित समय से चलवाएं। लेकिन, इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। इसकी जगह, दूसरी रैक से जनसाधारण एक्सप्रेस को चलाने के लिए वाशिंग पिट पर भेज दिया गया। इसमें अधिक समय लग गया। ट्रेन खुलने के टाइम को बढ़ा दिया गया।

 जंक्शन से ट्रेन तीन घंटे से अधिक विलंब से खुली। सीनियर डीओएम को सूचना मिलने पर वे भड़क गए। अधिकारी ने तुर्की स्टेशन पर 15270 जनसाधारण एक्सप्रेस की रैक को वाशिंग पिट कराकर हावड़ा जाने वाली 15272 जनसाधारण एक्सप्रेस को निर्धारित समय से चलने की बात कही। इससे स्थानीय अधिकारी, यार्ड मास्टर, यातायात निरीक्षक में खलबली मच गई। मंडल के अधिकारी ने जिम्मेवार कर्मचारी को छोड़कर स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.