Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण में राज्य निशक्तता आयुक्त का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, बाल बाल बचे, चालक जख्मी

जख्मी चालक को पहुंचाया गया नरकटियागंज अस्पताल गौनाहा से नरकटियागंज लौटने के क्रम में बेलवा मोड़ पर घटी घटना चालक की सुझबूझ से आयुक्त पूरी तरह से सुरक्षित हैं। नहर में वाहन को गिरता देखर आसपास के लोग पहुंचे और जख्मी चालक को सुरक्षित वाहन से निकाला।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 04:58 PM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 04:58 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में राज्य निशक्तता आयुक्त का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, बाल बाल बचे, चालक जख्मी
नरकटियागंज- सहोदरा सड़क में बेलवा मोड़ के पास नहर में गिरा वाहन । जागरण

पश्चिम चंपारण, जासं। गौनाहा से नरकटियागंज आने के क्रम में गौनाहा थाना क्षेत्र के बेलवा मोड़ के पास सोमवार की दोपहर में वाहन का ब्रेक फेल होने के कारण राज्य निशक्तता आयुक्त डॉ शिवजी कुमार का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वे बाल- बाल बचे। लेकिन चालक जख्मी हो गया। चालक की सुझबूझ से आयुक्त पूरी तरह से सुरक्षित हैं। नहर में वाहन को गिरता देखर आसपास के लोग  पहुंचे और जख्मी चालक को सुरक्षित वाहन से निकाला। ग्रामीणों की सूचना पर गौनाहा पुलिस भी पहुंच गई और आयुक्त को दूसरे वाहन से नरकटियागंज भेजा गया। जख्मी चालक पटना निवासी प्रेम कुमार को भी मामूली चोट लगी है। नरकटियागंज अस्पताल में उसका उपचार किया गया है। बताया जाता है कि आयुक्त गौनाहा से चलंत न्यायालय के शिविर में शामिल होकर  नहर के रास्ते सहोदरा- नरकटियागंज मुख्य मार्ग से नरकटियागंज के लिए लौट रहे थे।  बेलवा गांव में खतरनाक मोड़ के पास आयुक्त का वाहन का ब्रेक फेल हो गया और नहर में गिर गया। वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। आयुक्त डॉ शिवजी कुमार ने बताया कि बेलवा मोड़ के पास तीखा टर्न होने के कारण चालक संतुलन खो दिया, जिससे यह दुघर्टना हुई। दुर्घटना में चालक व गार्ड आंशिक रूप से चोटि हुए हैं।

loksabha election banner

बस की ठोकर से बाइक सवार सिपाही की मौत 

बेतिया । बेतिया-लौरिया मुख्य पथ पर मनुआपुल ओपी क्षेत्र के गुरवलिया गांव में सोमवार को बस की ठोकर से बाइक सवार सिपाही की मौत हो गई है। मृतक की पहचान बगहा पुलिस जिला के पैकवलिया नारापरसौनी निवासी रौशन उरांव (33) के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची मनुआपुल पुलिस शव को  पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दी है। पुलिस मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान की गई । उसके जेब से बिहार पुलिस के सिपाही का भी आईकार्ड मिला है। वह मोतिहारी पुलिस जिला में पोस्टेड था। पुलिस उसका सत्यापन करा रही है। थानाध्यक्ष मोहम्मद अलाउद्दीन ने बताया कि बस व बाइक को जब्त कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आसपास के लोगों ने बताया कि रौशन उरांव बाइक से बेतिया जा रहा था। बेतिया की ओर से लौरिया की तरफ जा रहे बस ने बाइक में ठोकर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.