रामनगर (पश्चिम चंपारण), जासं। नगर के नई बाजार में हंगामा करते एक पुत्र को उसके पिता ने ही पुलिस के हवाले कर दिया। घटना बीते मंगलवार शाम की है। उक्त टोला निवासी जितेन्द्र राय का पुत्र विशाल राय घर पर शराब के नशे में पहुंचा। जिसके बाद घर पर हल्ला हंगामा करने लगा। बच्चों के साथ मारपीट की। इसको देखकर पिता ने इसकी सूचना थाने को दी। जिसके बाद पुलिस उसे अपने साथ पकड़कर ले गए। जांच में भी शराब के नशे में होने की पुष्टि हो गई। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि शराबी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

15 लीटर शराब के साथ सात धंधेबाज गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद

बगहा : पठखौली ओपी की पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर 15 लीटर शराब के साथ सात धंधेबाजों को गिरफ्तार किया तथा उनके कब्जे से तीन बाइक भी बरामद की। पटखौली ओपी प्रभारी लालबाबू प्रसाद यादव गश्ती पर निकले थे उसी क्रम में सूचना मिली कि सेमरा की ओर से शराब की खेप लेकर कुछ लोग शहर में प्रवेश करने वाले हैं। सूचना मिलने के साथ ही पुलिस टीम के साथ बगहा, सेमरा मुख्य सड़क पर तीन- टीम को लगाया गया।

 टीम ने जीएमएसची कालेज के पास से डुमवलिया डीह मोहन्ना के मुन्ना साह व नरैनापुर मोहल्ला निवासी बिरजू साह को एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया। वहीं दूसरी टीम ने बरवल पुल के पास राममधाम मोहल्ला निवासी गुंजन कुमार व रामनगर थाने के कठसीकरी निवासी कृष्णा चौधरी को एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया। जबकि तीसरी टीम ने अहिरानी टोला मोहल्ला निवासी विकास कुमार व मनीष यादव तथा कृष्णा चौधरी को एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया। ओपी प्रभारी ने बताया कि तीनों टीम के द्वारा 15 लीटर शराब भी जब्त किया गया। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया।

Edited By: Murari Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट