Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में ठीकेदार के पुत्र का अपहरण, छोडऩे के लिए अपहर्ताओं ने मांगी चार लाख की फिरौती

Kidnapping in Muzaffarpur मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोरसंडी की घटना। सेंट्रिंग ठेकेदार शत्रुघ्न राम के चार वर्षीय पुत्र कृष्णमोहन का 7 नवंबर को अपहरण कर लिया गया। अपहर्ताओं ने मांगी चार लाख की फिरौती कई बार किए कॉल।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 09:37 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 09:37 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में ठीकेदार के पुत्र का अपहरण, छोडऩे के लिए अपहर्ताओं ने मांगी चार लाख की फिरौती
मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में ठीकेदार के पुत्र का अपहरण

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोरसंडी निवासी सेंट्रिंग ठेकेदार शत्रुघ्न राम के चार वर्षीय पुत्र कृष्णमोहन का 7 नवंबर को अपहरण कर लिया गया। घटना के समय वह अपने दरवाजे पर खेल रहा था। अब अपहर्ता उसे छोडऩे के लिए बतौर फिरौती चार लाख रुपये की मांग उसके स्वजन से कर रहे हैं। फिरौती की रकम के लिए अपहर्ताओं ने कई बार अपहृत बच्चे के पिता को उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया है। शिकायत मिलने के साथ ही मोतीपुर पुलिस बच्चे की सकुशल बरामदगी की कार्रवाई में जुट गई है। फिरौती के लिए अपहरण किए जाने का मामला सामने आने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

loksabha election banner

 बताया गया कि कृष्णमोहन 7 नवंबर को अपने घर के समीप खेल रहा था। उसकी मां घास काटने गई थी। जब उसकी मां घर लौटी तो वह गायब था। काफी खोजबीन के बाद भी जब वह नहीं मिला तो अगले दिन शत्रुघ्न राम ने मोतीपुर थाने को इसकी जानकारी दी। बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न राम को अपहर्ताओं ने फोन कर चार लाख रुपये की फिरौती की मांग की। पुलिस के मुताबिक फिरौती के लिए अबतक अपहृत बच्चे के स्वजन को कई बार फोन आ चुका है।

 बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न राम सेंट्रिंग की ठीकेदारी कार्य से जुड़ा है। हाल ही में उसने एक नया ट्रैक्टर भी खरीदा है। कृष्णमोहन के अपहरण से स्वजनों की बेचैनी बढ़ गई है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि बच्चे की बरामदगी के लिए हर बिंदु पर कार्रवाई की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.