Move to Jagran APP

कलयुगी पुत्र ने की मां व चाची की गला रेतकर हत्या, ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंपा Muzaffarpur News

ग्रामीणों ने हत्यारोपित पुत्र को पकड़ पुलिस को सौंपा। 10 मिनट में दिया घटना को अंजाम भागने की भी नहीं की कोशिश। लोग आरोपित का मानसिक संतुलन बिगडऩे का परिणाम बता रहे हैं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 01 Jul 2019 08:18 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 08:18 PM (IST)
कलयुगी पुत्र ने की मां व चाची की गला रेतकर हत्या, ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंपा Muzaffarpur News
कलयुगी पुत्र ने की मां व चाची की गला रेतकर हत्या, ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंपा Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कटरा थाना क्षेत्र के भोरहां गांव में एक कलयुगी पुत्र ने मां व चाची की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना सोमवार की दोपहर डेढ़ बजे की बताई गई है। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हत्यारे पुत्र को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। घटना का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चला है। लोग आरोपित का मानसिक संतुलन बिगडऩे का परिणाम बता रहे हैं। यजुआर पश्चिमी पंचायत स्थित भोरहां गांव निवासी 25 वर्षीय छोटे सहनी ने अपनी मां मो.सावित्री देवी तथा चाची बुधनी देवी की धारदार गडांसे से गला रेत दी जिससे तत्क्षण दोनों की मौत हो गई।

loksabha election banner

 मौके पर मौजूद हत्यारे की बहन रीना के चिल्लाने पर ग्रामीण जुट गए और हत्यारे को पकड़ कर बांध दिया। मुखिया भोगेंद्र सहनी भी मौके पर पहुंचे तथा डीएसपी पूर्वी को घटना की जानकारी दी। इसके बाद कटरा पुलिस ने पहुंचकर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया। तीन घंटे बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है। बताया जाता है घटना के बाद पकड़े जाने पर हत्यारे ने बताया कि वह श्मशान घाट की ओर घास लाने गया था। वहां से लौटने के बाद मवेशी के लिए कुटृी काटने लगा। इसी बीच उसके मन में हत्या करने की इच्छा जगी और सो रही मां की गर्दन पर गडांसे से अंधाधुंध वार कर दिया जिससे गर्दन कट गई और मौत हो गई। इसके बाद बगल के घर में घुसा और चौकी पर सो रही चाची के गर्दन पर पीछे से कई वार किए जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

 दो हत्याओं के बाद भी उसने भागने की कोशिश नहीं की। बल्कि तीसरे शिकार चाचा गणेशी सहनी को बनाने के लिए उसके घर में घुसा, लेकिन कोई मिला नहीं। लोग बताते हैं कि महज 10 मिनट में उसने पूरे घटना को अंजाम दे दिया। लोगों ने बताया कि उसे किसी से झगड़ा नहीं था। बताते हैं कि वह कटिहार रहता था और कुछ कारोबार करता था। एक महीने पहले घर पर आया था।

 यहां भी उसे किसी से न तो दोस्ती थी और न दुश्मनी। अचानक घटी इस घटना से ग्रामीण हतप्रभ हैं। घटना का कोई कारण नहीं दिख रहा। लोग मानते हैं कि अचानक मानसिक संतुलन बिगडऩे के कारण इस तरह की घटना को अंजाम दिया होगा। थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है तभी कुछ स्पष्ट होगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.