मुजफ्फरपुर : नगर थाना के जवाहरलाल रोड स्थित एचडीएफसी बैंक में रुपये जमा करने गए कारोबारी के कर्मी के झोले से 1.50 लाख रुपये उड़ा लिए गए। मामले में कर्मी कांटी सोनवर्षा के अरविंद कुमार ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बैंक में लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है, ताकि बदमाश की पहचान कर गिरफ्तारी कर सके।

बताया गया कि सरैयागंज स्थित एक मेडिकल स्टोर्स में अरविंद पांच सालों से सेल्समैन है। दोपहर में मेडिकल स्टोर्स से चार लाख रुपये लेकर एचडीएफसी बैंक में जमा करने गया। बैंक में तीन युवक एक साथ आए और कहा कि फार्म भरने नहीं आता है, फार्म भर दीजिए। वह उसका फार्म भरने लगा। इस क्रम में उनके झोला से पचास हजार के तीन बंडल यानी डेढ़ लाख रुपये उड़ा लिए गए। झोला में चार लाख रुपये थे। बैंकों में लगातार हो रहीं झांसा देने की घटनाएं

बता दें कि शहर के विभिन्न बैंकों में ग्राहकों से लगातार इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। गत दिनों सदर थाना क्षेत्र के रेवा रोड स्थित एक बैंक परिसर में खुदरा बदलने का झांसा देकर एक अधिकारी के कर्मी से इसी तरह रुपये उड़ा लिए गए थे। मामले में सदर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

घर में घुस की मारपीट, चाकू घोंप किया घायल

नगर थाना के लकड़ीढाई गांधीनगर में दरवाजे पर चढ़कर चंदन कुमार के साथ मारपीट की और चाकू घोंप दिया। जान बचाने के लिए जब वह घर के अंदर भागा तो आरोपितों ने कमरे में घुसकर मारपीट की और बगल के गड्ढे में धकेल दिया। शोरगुल पर स्थानीय लोग जुटे तो उसकी जान बची। सूचना के बाद सिकंदरपुर ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा। मामले में घायल चंदन ने आनंद, आशीष समेत अन्य को आरोपित किया है। पुलिस कांड दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Jagran