मधुबनी, जागरण संवाददाता। अंधरामठ थाना की पुलिस ने अपराध की योजना बनाते छह लोगों को दबोच लिया है। उनके पास से पुलिस ने दो कट्टा, एक कारतूस व एक बाइक भी बरामद की है। यह गिरफ्तारी प्रखंड के कुसमाही गांव में कृष्णदेव मंडल के घर से की गई। अंचल पुलिस निरीक्षक ललन प्रसाद चौधरी एवं थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कुछ आपराधिक प्रवृति के लोग कुसमाही गांव में जमा हैं और किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

 गिरफ्तार लोगों में कुसमाही गांव के आनंदी मंडल का पुत्र कृष्ण देव मंडल, शिवजी साह का पुत्र दीपक कुमार साह एवं चंदेश्वर मंडल का पुत्र राजदेव मंडल, जरौली गांव के अमृत यादव का पुत्र रौशन कुमार यादव और धरहरा गांव के लक्ष्मण मंडल का पुत्र राहुल कुमार मंडल एवं लालदेव मंडल का पुत्र जीवानंद मंडल शामिल हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि उनके पास से कट्टा, कारतूस व बाइक बरामद की गई है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सभी गिरफ्तार युवकों को न्यायिक प्रक्रिया में भेज दिया गया है।

नेपाली शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार 

सशस्त्र सीमा बल 48वीं बटालियन कमला बीओपी के जवानों ने गश्ती के दौरान दो बाइक से ला रहे 115 बोतल नेपाली शराब और 34 बोतल बीयर के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब तस्कर बाबूबरही थाना क्षेत्र के मैनापट्टी गांव निवासी रामाशीष दास और दिनेश महतो बताया जाता है। एसएसबी ने जब्त शराब और बाइक समेत  गिरफ्तार शराब तस्करों को जयनगर थाना को सुपुर्द कर दिया है। वहीं, जयनगर थाना पुलिस ने बाइक चोरी के एक फरार आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित थाना क्षेत्र के बलडीहा निवासी राहुल कुमार बताया जाता है। जयनगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों को न्यायिक प्रक्रिया में भेज दिया गया है।

नशे में फोन पर बेतुकी बातें करने वाला गिरफ्तार 

बाबूबरही  में शराब के नशे में मोबाइल पर लोगों से बेतुकी बातें करने वाले को पुलिस ने पकड़ कर हवालात की हवा खिला दी। गिरफ्तार नशेड़ी भूपट्टी गांव निवासी 28 वर्षीय असगर अली निकला। दरअसल मंगलवार को एएसआई डीके ओझा संध्या गश्ती पर थे। इसी क्रम में उक्त नशेडी के बारे में जानकारी मिली और कुछ ही देर बाद वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टी हो गई। गुरुवार को उसे न्यायिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021