Move to Jagran APP

सीतामढ़ी के बथनाहा में पिकअप वैन की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत

Sitamarhi road accident यह घअना बथनाहा थाना अंतर्गत एनएच 77 स्थित धर्मपुर पेट्रोप पंप के समीप हुई। हादसे में मरने वाले की पहचान बैरहा बराही पंचायत के चांदपूरा गांव निवासी सौपींद्र महतो के 23 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार के रूप में की गई है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 01:53 PM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 01:53 PM (IST)
सीतामढ़ी के बथनाहा में पिकअप वैन की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत
गंभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया था। प्रतीकात्मक फोटो

सीतामढ़ी, जासं। बथनाहा थाना क्षेत्र के एनएच 77 स्थित धर्मपुर पेट्रोप पंप के समीप पिकअप वैन से बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना रविवार की देर शाम की बताई गई है। मृतक की पहचान बैरहा बराही पंचायत के चांदपूरा गांव निवासी सौपींद्र महतो के 23 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार, पिकअप वैन से टक्कर के बाद बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

loksabha election banner

घटना की सूचना पर स्थानीय पंचायत के पैक्स अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह वहां पहुंचकर लोगों के सहयोग से घायल को सीतामढ़ी शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए समुचित इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। मुजफ्फरपुर ले जाने के क्रम में घायल युवक ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान बैरहा बराही पंचायत के चांदपूरा गांव निवासी सत्येंद्र महतो के 23 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार के रूप में की गई।

सूचना के 12 घंटे बाद सोमवार की सुबह पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। पप्पू कुमार सीतामढ़ी से कान का इलाज कराकर रविवार की देर शाम अपनी बाइक बीआर 30 एई5491 से घर लौट रहा था। इसी दौरान धर्मपुर पेट्रौल पंप के समीप सामने से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप वैन ने ठोकर मार दी। मृतक दो भाइयों में बड़ा था उसके छोटे भाई की शादी आगामी 28 नवंबर को होनी थी। इसकी पूरी जिम्मेदारी पप्पू के माथे था। घटना से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। वही स्वजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.