Move to Jagran APP

पान दुकानदार को गोली मारने के खिलाफ व्यवसायियों की हड़ताल

मुजफ्फरपुर बोचहां थाना क्षेत्र के सरफुददीनपुर उर्फ गोपालपुर गोपाल गुदरी बाजार में पान दुकानदार को गोली मारने के खिलाफ व्यवसायियों ने दुकानें बंद रखीं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 01:25 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 01:25 AM (IST)
पान दुकानदार को गोली मारने के खिलाफ व्यवसायियों की हड़ताल
पान दुकानदार को गोली मारने के खिलाफ व्यवसायियों की हड़ताल

मुजफ्फरपुर : बोचहां थाना क्षेत्र के सरफुददीनपुर उर्फ गोपालपुर गोपाल गुदरी बाजार में पान दुकानदार को गोली मारने के विरोध में व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं। इधर, घटना की जाच को लेकर पहुंची बोचहा थाना पुलिस को भी लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा। पुलिस ने खोजी कुत्ते को मंगाया, लेकिन वह तीन किमी का चक्कर काट लौट गया। इस दौरान एएसपी अमितेश कुमार भी वहां पहुंचे, लेकिन घटनास्थल का मुआयना किए बगैर लौट गए। इधर, राजस्व गुदरी बाजार सरफुददीनपुर उर्फ गोपालपुर गोपाल में प्रमोद अग्रवाल के मार्केट परिसर में रंजीत कुमार चौधरी की अध्यक्षता में व्यवसायियों ने बैठक की। घटना की निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की गई। बैठक में पहुंचे जद यू के राज्य परिषद सदस्य जयचंद्र राम उर्फ जेसी ने व्यवसायियों की बात से एसएसपी जयंत कांत को अवगत कराया तथा अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की माग की। व्यवसायियों ने कहा कि निष्पक्ष जाच कर जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। वहीं, गुरुवार को काली पट्टी लगाकर घटना का विरोध करने का निर्णय लिया गया। बैठक में भाकपा माले के खेमस के जिलाध्यक्ष रामनंदन पासवान, उपमुखिया राजीव कुमार, अजय कुमार, व्यवसायी मनोज कुमार चौधरी, प्रदीप अग्रवाल,पूर्व सरपंच कांतकिशोर राय, अभिषेक कुमार चंदन, राजेंद्र पंडित, केदारनाथ चौधरी, संजय चौधरी, डॉ सुल्तान अंसारी, जिला पार्षद मो असलम अंसारी, बिहारी चौधरी, मनोज साह, गणेश प्रसाद पंकज आदि शामिल हुए।

prime article banner

तीन घंटे की जांच में नहीं मिला सुराग : घटना के उद्भेदन के लिए पुलिस ने बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जिसमें भाग रहे तीनों अपराधियों की तस्वीर कैद है। वहीं, खोजी कुत्ता एक बगीचे से खून से सना कपड़ा पकड़ा जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। कपड़े के सहयोग से जांच में घटनास्थल सरफुददीनपुर से पुरानी दरभंगा सड़क से एतवारपुर के समीप पहुंचा। इसके बाद शनिचर स्थान, मानविशनपुर, काशीरामपुर तक जाकर लौट गया। थानाध्यक्ष मणिभूषण कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही गिरफ्तार कर कांड का उद्भेदन किया जाएगा।

बता दें कि मंगलवार की देर शाम प्रमोद अग्रवाल के पुत्र गोलू कुमार से लूटपाट के दौरान बचाव को पहुंचे पान दुकानदार राजीव कुमार को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया था। बैरिया स्थित निजी अस्पताल में ऑपरेशन कर चिकित्सकों ने उसकी जांघ में फंसी गोली निकाल दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.