Move to Jagran APP

समीर हत्याकांड में शूटर का सहयोगी राजू तुरहा कर सकता सरेंडर

हत्या में इस्तेमाल एके 47 की बरामदगी को कई जगहों पर छापेमारी। कटरा इलाके से एक संदिग्ध को विशेष टीम ने पूछताछ को उठाया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 26 Jan 2019 03:24 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jan 2019 07:00 AM (IST)
समीर हत्याकांड में शूटर का सहयोगी राजू तुरहा कर सकता सरेंडर
समीर हत्याकांड में शूटर का सहयोगी राजू तुरहा कर सकता सरेंडर

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में फरार चल रहे शूटर गोविंद का सहयोगी राजू तुरहा की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने दबिश बढ़ा दी है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार को कई जगहों पर छापेमारी की गई, लेकिन वह फरार मिला।

prime article banner

 यह भी चर्चा है कि पुलिस दबिश को देख राजू तुरहा सोमवार को कोर्ट में समर्पण कर सकता है। इसके लिए उसके परिजनों ने अधिवक्ता से संपर्क किया है। इस बीच कटरा इलाके से पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है।

 पूछताछ में पता चला है कि उक्त युवक का संपर्क शूटर गोविंद व सुजीत से रहा है। वह शंभू-मंटू गिरोह से भी जुड़ा हुआ है। इन सभी बिंदुओं पर पुलिस की जांच चल रही है। इधर, हत्या में इस्तेमाल किए गए एके 47 की बरामदगी को लेकर भी विशेष पुलिस टीम ने वैशाली, पारू, कांटी व मनियारी थाना क्षेत्र के कई जगहों पर छापेमारी की, लेकिन उसकी बरामदगी नहीं हो सकी है।

 पुलिस का कहना है कि राजू के घर पर भी कई बार छापेमारी की जा चुकी है। जिसमें परिवार के सभी सदस्य गायब मिले। मालूम हो कि करीब चार महीने पूर्व समीर व उनके चालक की एके 47 से हत्या कर दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.