Move to Jagran APP

सिवाईपट्टंी में सड़क दुर्घटना में शिवहर के फल विक्रेता की मौत

सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के दरियापुर में आटो पलटने से उसमें दबकर शिवहर जिले के फल विक्रेता की मौत हो गई। घटना भोरपहर 0330 बजे हुई। पुलिस ने पहुंचकर आटो को कब्जे में ले लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 02:18 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 02:18 AM (IST)
सिवाईपट्टंी में सड़क दुर्घटना में शिवहर के फल विक्रेता की मौत
सिवाईपट्टंी में सड़क दुर्घटना में शिवहर के फल विक्रेता की मौत

मुजफ्फरपुर। सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के दरियापुर में आटो पलटने से उसमें दबकर शिवहर जिले के फल विक्रेता की मौत हो गई। घटना भोरपहर 03:30 बजे हुई। पुलिस ने पहुंचकर आटो को कब्जे में ले लिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

स्वजन के अनुसार, मंगलवार की रात शिवहर जिले के नगर परिषद के वार्ड-14 निवासी श्रीनारायण साह के पुत्र हरिकिशोर साह (50) फल लाने के लिए मुजफ्फरपुर गए थे। जीरोमाइल से अन्य यात्रियों के साथ आटो पर सवार होकर तरियानी के रास्ते शिवहर लौट रहे थे। इसी क्रम में सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के दरियापुर में आटो अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें दबकर कई लोग जख्मी हो गए। वहीं हरिकिशोर साह की मौत हो गई। वह शिवहर के बड़े फल व्यापारी थे। मौत की सूचना घर पहुंचते ही स्वजन में कोहराम मच गया।

बताते हैं कि दरियापुर गाछी के पास सड़क पर काफी गड्ढे हैं। इससे आटो पलट गया। सिवाईपट्टंी के थानाध्यक्ष शमीम अख्तर ने बताया कि आटो चालक अहियापुर थाना क्षेत्र के संजय कुमार साह को हिरासत में लिया गया है। उसने पुलिस को बताया कि फल व्यवसायी गहरी नींद में थे। वह नींद में ही आटो से गिर गए। इससे आटो उनपर चढ़ने के बाद पलट गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गायघाट में टोल प्लाजा पर गार्ड को बाइक ने मारी ठोकर, दो जख्मी : गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी टोल प्लाजा पर बुधवार देर शाम बाइक सवार ने गार्ड को ठोकर मार दी। इससे गार्ड व बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एनएचएआइ की एंबुलेंस से दोनों को एसकेएमसीएच भेजा गया है। हाईवे मैनेजर एसपी दुबे ने बताया कि बोचहा थाने की पुलिस अपाचे बाइक पर सवार युवक का पीछा कर रही थी। इसी बीच दरभंगा की ओर जाने वाली वीआइपी लेन में खड़े गार्ड बेरुआ निवासी प्रमोद सिंह को बाइक सवार ने ठोकर मार दी। बाइक सवार की पहचान नहीं हो सकी है। घटना के बाद बोचहा थाने की पुलिस भी मौके से भाग निकली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.