पूर्वी चंपारण, जेएनएन। जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के सेवराहां पुल के पास मलाही थाना के चटिया ङ्क्षचतामनपुर निवासी शाहिद की हत्या को अंजाम देने वाले शूटर समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से एक पिस्तौल, दो कारतूस, तीन सेलफोन व बाइक जब्त किया गया है। पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि कारा में बंद शातिर बदमाश मोहन ने सात लाख में हत्या की सुपारी लेकर हत्या कराई थी। उसकी हत्या करने के लिए सउदी में बैठे लोगों ने राशि दी थी।

विदेश में बैठे ऐसे आकाओं के पासपोर्ट को भी रद किया जाएगा व उनलोगो पर भी कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तार बदमाशों में डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के रामपुर खजुरिया गांव निवासी सफेदपोश पारसमणि पटेल, सत्येंद्र कुमार पांडेय, सरेया बदुरहां गांव निवासी सुशील तिवारी व मलाही थाना के सिरनी सिसवां गांव निवासी ङ्क्षपटू तिवारी को गिरफ्तार किया गया है। चारो ने इस हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

वहीं दो बदमाश अभी फरार चल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एसपी ने बताया कि दिसंबर 2018 में नमाज पडऩे के दौरान हुई मारपीट में नेहाल की हत्या कर दी गई थी। उसी हत्या के प्रतिशोध में शाहिद की हत्या की गई। छापेमारी टीम में अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश, प्रशिक्षु डीएसपी विनिता कुमारी, थानाध्यक्ष मनोज कुमार ङ्क्षसह, अभिनव कुमार दुबे, संदीप कुमार, मनीष कुमार, सुनील कुमार ङ्क्षसह, रमण कुमार, कुमार चिरंजीवी व नित्यानंद दुबे शमिल थे। 

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप