Move to Jagran APP

Darbhanga: सीसी कैमरा में मिले कई सुराग, फाइनेंस कर्मी से लूट मामले में दो संदिग्ध पकड़ाए

लहेरियासराय थानाक्षेत्र के भिगो में घटी थी घटना सीसी कैमरा में मिले कई सुराग आने और जाने दौरान बदमाशों ने एक ही रास्ते का किया इस्तेमाल थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने बताया कि बदमाशों की खोज में छापेमारी जारी है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 03:23 PM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 03:23 PM (IST)
Darbhanga: सीसी कैमरा में मिले कई सुराग, फाइनेंस कर्मी से लूट मामले में दो संदिग्ध पकड़ाए
दरभंगा के लूट मामले के संद‍िग्‍ध आरोप‍ित ग‍िरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। लहेरियासराय थानाक्षेत्र के भीगो मोहल्ला में बुधवार की शाम भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटे गए 2.25 लाख रुपये मामले में पुलिस दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। यह कार्रवाई पुलिस सीसी कैमरा के फुटेज पर की है। हालांकि, फिलहाल पुलिस कुछ बोलने से परहेज कर रही है। थानाध्यक्ष एचएन ङ्क्षसह ने बताया कि बदमाशों की खोज में छापेमारी जारी है। बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। इधर, घटना के दूसरे दिन नगर थानाक्षेत्र के कई मोहल्ला में पुलिस ने छापेमारी की। घटना को अंजाम देने वाले स्थानीय बताए जा रहे हैं।

loksabha election banner

सीसी कैमरा में सभी बदमाशों को किलाघाट की ओर जाते देखा गया है। इसी रास्ते से सभी बदमाश शुभंकरपुर से पीछा करते हुए भिगो तक पहुंचा था। जहां फाइनेंस कर्मी को ओवरटेक कर हथियार के बल पर रुपये से भरे बैग लूटकर वापस उसी रास्ते से फरार हो गए थे। ऐसी स्थिति में पुलिस बदमाशों के बारे में काफी जानकारी हासिल कर चुकी है। घटना को अंजाम देने वाले तीनों बदमाश में एक की अधिक उम्र बताई जा रही है। बहरहाल, पुलिस कार्रवाई करने में जटी है। बता दें कि बहादुरपुर थानाक्षेत्र के एकमी स्थित राजेंद्रनगर मोहल्ला में संचालित भारत फाइनेंस इंक्लूजन प्राइवेट लिमिटेड के कर्मी व मधुबनी जिले के बिस्फी थानाक्षेत्र के नूरचक निवासी संतोष कुमार शुंभकरपुर से ऋण की राशि वसूली कर अपने दफ्तर जा रहे थे। इस बीच अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर घेर लिया। इसके बाद पिस्टल सटाकर कर्मी के गले से रुपये से भरे बैग लूट लिए।

बहादुरपुर में नशीली दवा के साथ दो गिरफ्तार 

सीआइएटी दस्ता ने गुरुवार को गुप्ता सूचना पर बहादुरपुर थानाक्षेत्र के चट्टी चौक के पास छापेमारी कर नशीली दवा के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अभिषेक कुमार और विकास कुमार लहेरियासराय थानाक्षेत्र का निवासी है। पूछताछ में अभिषेक और विकास ने बताया था कि वे लोग सिनुआर हरपट्टी गांव स्थित त्रिपुरारी की दुकान से नशीली दवा खरीद कर अपने घर जा रहे थे। इसके बाद दोनों के निशानदेही पर सीआइएटी प्रभारी मदन प्रसाद ने उक्त दुकान में छापेमारी की। हालांकि, वहां कोई सफलता नहीं मिली। इसके बाद जब्त दो डब्बा नशीली दवा के साथ दोनों आरोपितों को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.