Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: स्नान करने के दौरान डूबे आठ किशोर, तीन की मौत, सकरा व कुढऩी में हुईं घटनाएं

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के सतपुरा परती मैदान के समीप पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई। दोनों अपने पांच साथियों के साथ वहां नहाने गए थे। उसी क्रम में गहरे पानी में दोनों डूब गए जबकि अन्य साथी किसी तरह बाहर निकल गए।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 06:54 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 06:54 PM (IST)
Muzaffarpur News: स्नान करने के दौरान डूबे आठ किशोर, तीन की मौत, सकरा व कुढऩी में हुईं घटनाएं
सकरा में स्नान करने के दौरान डूबे सात किशोर

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले के सकरा व कुढऩी थाना क्षेत्रों में स्नान करने के दौरान आठ किशोर पानी में डूब गए जिसमें पांच को सुरक्षित बचा लिया गया, जबकि तीन की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची संंबंधित थानों की पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम में भेज दिया।

loksabha election banner

ढोली/सकरा : सकरा थाना क्षेत्र के सतपुरा परती मैदान के समीप पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई। उनकी पहचान मझौलिया गांव के वार्ड -13 निवासी अजय दास के 13 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार एवं चतुरी दास के पुत्र 12 वर्षीय धर्मवीर कुमार के रूप में की गई। दोनों अपने पांच साथियों के साथ वहां नहाने गए थे। उसी क्रम में गहरे पानी में दोनों डूब गए, जबकि अन्य साथी किसी तरह बाहर निकल गए। इसकी सूचना उनके स्वजनों को दी गई जिसके बाद उनकी तलाश शुरू कर दी गई। लोगों की मदद से दोनों के शव को बाहर निकाल लिया गया। शवों के मिलने पर मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

 मनियारी: कुढऩी थाना क्षेत्र की केरमाडीह पंचायत के राघोराम गांव में नहाने के दौरान मंचित माझी के 10 वर्षीय पुत्र पवन कुमार की मौत डूबने से हो गई। मृतक की मां रेणु देवी ने बताया कि मंचित अपने छोटे भाई के बीमार होने की सूचना पर 15 दिन पूर्व गांव आया था। भीम आर्मी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश पासवान की सूचना पर पहुंची कुढऩी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। उधर, कुढऩी सीओ रंभू ठाकुर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आपदा विभाग से मुआवजा दिया जाएगा। वहीं, मुखिया कामिनी विनीत ने कबीर अंत्येष्टि मद से मृतक के स्वजन को तीन हजार रुपये दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.