मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया गोलंबर के पास शुक्रवार की देर रात सशस्त्र अपराधियों ने एक ऑनलाइन शॉपिंग के दफ्तर पर धावा बोलकर पांच लाख रुपये नकद समेत सात लाख की संपत्ति लूट ली। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि देर रात दो बाइक पर सवार करीब पांच अपराधी पहुंचे और हथियार के बल पर कर्मियों को अपने घेरे में लेकर घटना को अंजाम दिया। मामले की छानबीन की जा रही है। आसपास के सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। कर्मियों के अनुसार विरोध करने पर अपराधियों ने उनकी पिटाई भी की।

  पीडि़त कर्मियों ने बताया कि वह कलेक्शन का काम निपटा रहे थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच लोग आए और हथियार का भय दिखा लूटपाट की। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। लूट की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना में शामिल बदमाशों की पहचान में पुलिस जुट गई है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान कर ली जाएगी।

विभिन्न इलाकों में छापेमारी जारी

लूट की घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और शहर व इससे जुड़े विभिन्न इलाकों में छापेमारी शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस को इस मामले में कोई ठोस सफलता नहीं हासिल हुई है। लगातार हो रही घटनाओं में लोगों में भय बढ़ गया है।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar