Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े एसबीआइ से सात लाख की लूट Muzaffarpur News

छह की संख्या में बाइक से आए लुटेरों ने घटना को दिया अंजाम। ब्रांच मैनेजर सहित कई कर्मियों पर पिस्टल के बट से किया हमला।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 03:56 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े एसबीआइ से सात लाख की लूट Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर में बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े एसबीआइ से सात लाख की लूट Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बेखाैफ लुटेरों ने दिनदहाड़े सदर थाना क्षेत्र स्थित एसबीआइ की शाखा में धावा बोलकर तकरीबन सात लाख रुपये लूट लिए। विरोध पर ब्रांच मैनेजर सहित कई कर्मियों पर पिस्टल के बट से हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

  सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा स्थित एसबीआइ की शाखा में तकरीबन डेढ़ बजे बाइक से हथियारों के साथ छह की संख्या में अपराधी पहुंचे। कुछ चेहरे पर गमछा लपेटे थे तो कुछ ने हेमलेट पहन रखा था। उस समय बैंक में चार कर्मचारी और पांच-छह ग्राहक मौजूद थे। सभी को पिस्टल के बल पर कब्जे में ले लिया। एक अपराधी बैंक मैनेजर दिलीप गोस्वामी के पहुंचा और पिस्टल तानकर उन्हें चैंबर से बाहर लाया।

 विरोध करने पर लुटेरों ने कैश इंचार्ज दिनेश कुमार, ब्रांच मैनेजर और कैंटीन ब्वाॅय सूरज कुमार पर पिस्टल के बट से हमला कर दिया। कैश काउंटर से कुछ रुपये लूटने के बाद कैशियर और एकाउंटेंट को पिस्टल के बल पर करेंसी चेस्ट में ले गए। वहां रुपये बैग में रख बैंक में मौजूद ग्राहकों से भी लूटपाट की। उनकी अंगूठी, चेन, मोबाइल और कैश ले लिया। 15 से 20 मिनट के अंदर लूट को अंजाम देते हुए सभी बाइक से फरार हो गए।   

 ज्ञात हो कि इससे पूर्व एसबीआइ की गोबरसही शाखा और माड़ीपुर स्थित एक्सिस बैंक के अलावा तुर्की व कुढ़नी स्थित बैंक की शाखाओं में भी लूट हो चुकी है |


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.