Move to Jagran APP

Sheohar News : शिवहर ज‍िले में अज्ञात शव मिलने से सनसनी, मामले की चल रही जांच

Sheohar News पिपराही थाना क्षेत्र अंतर्गत मीनापुर बलहा के पंडा टोली स्थित नदी में मिला क्षत-विक्षत शव सूचना के बाद मौके पर पहुंची पिपराही थाना पुलिस ने मामले की जांच की। साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ की।

By DharmendraEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 06:46 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 06:46 PM (IST)
Sheohar News : शिवहर ज‍िले में अज्ञात शव मिलने से सनसनी, मामले की चल रही जांच
श‍िवहर के मीनापुर बलहा के पंडा टोली स्थित नदी में म‍िला शव।
शिवहर, जेएनएन ।  जिले के पिपराही थाना क्षेत्र अंतर्गत मीनापुर बलहा के पंडा टोली स्थित मनुषमारा नदी में गुरुवार को शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। गुरुवार की शाम क्षत-विक्षत शव देखे जाने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पिपराही थाना पुलिस ने मामले की जांच की। साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन शव की पहचान नही हो सकी। घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी है। बताया गया है कि यह शव किसी अधेड़ व्यक्ति का है। शव सड़ चुका है।
माना जा रहा  हैं कि  कई दिन पूर्व अन्यत्र हत्या के बाद शव को पिपराही प्रखंड के मीनापुर बलहा पंडा टोला स्थित मनुषमारा नदी में फेंक दिया गया है। पिपराही थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि मामला की जांच की जा रही है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव सड़-गल गया है। इधर, शव को लेकर इलाके के लोगों में दहशत है। साथ ही चर्चाओं का बाजार गरम है। 
ग्रामीणों की  माने तो बुधवार को ही नदी में तैरता शव देखा गया था। गुरुवार को शव उपलाकर उपर आ गया। शव की सड़ांध से आसपास के लोग परेशान हो गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच की। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया जारी है। बताते चलें कि हाल के दिनों में पिपराही थाना क्षेत्र में अज्ञात शव मिलने का यह  तीसरा मामला है। इनमें एक की ही पहचान हो सकी। दो शवों की पहचान नहीं हो सकी। इस घटना के बाद आप पास इलाके में दहशत का माहौल है। स्‍थानीय लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.