मुजफ्फरपुर । बरौनी मुजफ्फरपुर के बीच फाइट कॉरिडोर को लेकर 16 नवंबर को सियालदह पैसेंजर सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर व बरौनी के बीच रद रहेगी। शुक्रवार को ट्रेन मुजफ्फरपुर होते सीतामढ़ी नहीं आई। यह ट्रेन बरौनी जंक्शन पर आकर रुक गई। 17 नवंबर को यह बरौनी से सियालदह के लिए चलेगी। पूर्व मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने सूचना जारी की है। उधर, शनिवार को इस मार्ग पर अधिक से अधिक मालगाड़ी चलाई जाएंगी। इससे ट्रेनों को रद व आंशिक समापन किया गया है।

सवारी ट्रेन रद होने से यात्री रहे परेशान : सिवान से समस्तीपुर जाने वाली सवारी ट्रेन शुक्रवार को रद कर दी गई। इस ट्रेन से सफर करने वाले यात्री परेशान रहे। कई यात्रियों ने स्टेशन मास्टरों से शिकायत की। यात्रियों ने कहा कि अचानक सवारी ट्रेन को रद कर दिया जाता है। इससे लोकल यात्रियों की परेशान बढ़ जाती है।

आज डबल लाइन पर ढाई घंटा ट्रेनों का परिचालन रहेगा बाधित : हाजीपुर रेलमार्ग पर घोसवर स्टेशन पर शनिवार को नई डबल लाइन पर विद्युतीकरण कार्य के लिए ढाई घंटे का ब्लॉक दिया जाएगा। इससे ट्रेनों का परिचालन बाधित रहेगा। सुबह में हाजीपुर जाने वाली ट्रेनें विलंब हो सकती हैं। इससे यात्रियों को परेशानी होगी। सूत्रों के अनुसार घोसवर स्टेशन पर डबल लाइन पर विद्युतीकरण कार्य किया जाएगा। इससे 16 नवंबर को सुबह 6.30 बजे से ढाई घंटे का ब्लॉक दिया जाएगा। इस दौरान अप व डाउन लाइन पर परिचालन बाधित रहेगा। हाजीपुर से आने वाली व मुजफ्फरपुर की ओर से जाने वाली ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप