मुजफ्फरपुर । सोनपुर मंडल के मुख्य वाणिज्य निरीक्षक धनंजय कुमार व उप स्टेशन अधीक्षक मनोज कुमार ने मंगलवार को जंक्शन परिसर में अवैध चल रहे प्रीपेड टैक्सी व ऑटो बूथ को सील कर दिया। इसके बाद रिपोर्ट तैयार की गई। बुधवार को सोनपुर मंडल के सीनियर डीसीएम को रिपोर्ट भेजी जाएगी। अधिकारी ने कहा कि सीनियर डीसीएम से अवैध दोनों बूथ को बंद करने का आदेश मिला था। इसी पर दोनों बूथ को सील कर दिया गया है। इसके साथ तीन साल से दोनों बूथ को चलाने वाले लोगों से किराया वसूली की जाएगी। इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है।

जनसाधारण एक्सप्रेस की जनरल बोगी में चढ़ने को यात्रियों में धक्का-मुक्की : प्लेटफॉर्म पर मंगलवार को हावड़ा जाने वाली जनसाधारण एक्सप्रेस की जनरल बोगी में चढ़ने को यात्रियों के बीच धक्का-मुक्की हुई। कई यात्री चढ़ने से वंचित हो गए। सूचना पर जीआरपी के हवलदार प्रमोद यादव ने पहुंचकर गेट से यात्रियों को हटाया। इसके बाद एक-एक कर उन्हें चढ़ाया। यात्रियों ने कहा कि दरवाजा पर धक्का-मुक्की करने से दिक्कत हो रही है। कई यात्री आपातकालीन खिड़की से प्रवेश कर गए। इसे रोकने के लिए उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

अभ्यर्थियों से पटा जंक्शन : सेना बहाली में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों से मंगलवार को जंक्शन पटा रहा। वे विभिन्न प्लेटफॉर्म पर जगह-जगह चादर बिछाकर अपने कागजात तैयार करते रहे। इससे ट्रेन का इंतजार करने वाले यात्रियों को परेशानी हुई। यात्रियों ने कहा कि अभ्यर्थियों की भीड़ के कारण खड़े होने व सामान रखने तक को जगह नहीं मिल रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस