मुजफ्फरपुर (जेएनएन)। शहर के मनचलों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। वे एसएसपी ऑफिस के सामने भी छेड़खानी करने से नहीं डर रहे। ऐसा ही एक मामला नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की छात्रा के साथ हुआ। उससे छेड़खानी की गई। विरोध करने पर तेजाब फेंककर चेहरा जला देने की धमकी दी गई। पीडि़ता ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें एसएसपी कार्यालय के समीप फोटो स्टेट दुकानदार अजय कुमार को आरोपित बनाया गया है। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन कर आरोपित को हिरासत में लेने की कवायद की जा रही।
कोचिंग जाने के समय छेड़खानी
पीडि़त छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसकी मां की खाने-पीने की दुकान सदर अस्पताल रोड में है। एक दिन पूर्व छात्रा दुकान से ही कोचिंग जा रही थी। इसी दौरान आरोपित ने उसका पीछा कर रास्ता रोक लिया। हाथ पकड़कर छेड़खानी करते हुए दुपट्टा खींच दिया। कहा कि शादी नहीं करोगी तो तेजाब फेंक चेहरा जला देंगे।
पूरे परिवार की हत्या की धमकी
अपहरण कर पूरे परिवार की हत्या की धमकी भी उसने दी। डरी-सहमी छात्रा ने परिजन को पूरी घटना से अवगत कराया और थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची। छात्रा का कहना है कि काफी दिनों से आरोपित परेशान करता है। लेकिन, वह बदनामी के कारण चुपचाप कोचिंग और स्कूल जाती रही। पर धीरे-धीरे उसकी हरकतें बढऩे लगीं।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस