Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण के केसरिया में सरपंच के वृद्ध भाई की हत्या, जानिए घटना पीछे क्या रही वजह

गांव के लोग घायलावस्था में जवाहरलाल साह को देख उन्हें उपचार के लिए केसरिया ले गए। प्राथमिक चिकित्सा के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया गया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 12:31 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 12:31 PM (IST)
पूर्वी चंपारण के केसरिया में सरपंच के वृद्ध भाई की हत्या, जानिए घटना पीछे क्या रही वजह
पूर्वी चंपारण के केसरिया में सरपंच के वृद्ध भाई की हत्या, जानिए घटना पीछे क्या रही वजह

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। जिला अंतर्गत केसरिया थाना क्षेत्र के ढेकहा गांव में एक वृद्ध की रहस्यमय परिस्थितियों में हत्या कर दी गई। इस सिलसिले में मृतक के परिजनों की ओर से अबतक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। बताया जाता है कि 

loksabha election banner

75 वर्षीय वृद्ध जवाहरलाल साह सत्तरघाट पुल के गाइड बांध पर बाढ़ के समय से ही डेरा डाल कर रहते थे। वहां अपने पास एक घोड़ा भी रखे हुए थे। शनिवार की रात जब गांव की महिलाएं बांध की तरफ गई तो उनके कराहने की आवाज सुनाई दी। तब गांव के लोग घायलावस्था में जवाहरलाल साह को देख उन्हें उपचार के लिए केसरिया ले गए। प्राथमिक चिकित्सा के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक के भाई सरपंच संघ के प्रखंड अध्यक्ष साधोलाल साह ने बताया कि उनके भाई की हत्या हुई है। हत्या से पूर्व उनके भाई को गांव के कुछ लोगों द्वारा धमकी भी दी गई थी। हालाकि अभी नाम का खुलासा नहीं हो सका है। मुजफ्फरपुर में ही उनके शव का पोस्टमार्टम कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.