Move to Jagran APP

Samastipur News: विद्यापतिनगर के एक युवक का दलसिंहसराय में मिला शव, लूट के दौरान गोली मारे जाने की आशंका

देर शाम वह ससुराल जाने के लिए निकला था। घटना की सूचना पर जुटे स्थानीय लोगों और ससुराल वालों ने शंका जाहिर करते हुए कहा कि मृतक से बाइक लूटने के दौरान बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी होगी।

By JagranEdited By: Ajit kumarPublished: Mon, 26 Sep 2022 11:03 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 11:03 AM (IST)
Samastipur News: विद्यापतिनगर के एक युवक का दलसिंहसराय में मिला शव, लूट के दौरान गोली मारे जाने की आशंका
थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजी दिया गया है। फोटो: जागरण

समस्तीपुर (दलसिंहसराय), जागरण संवाददाता। दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 28 के डैनी चौक के समीप सोमवार की अलसुबह एक युवक का शव बरामद हुआ। सूचना के बाद दलसिंहसराय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी है। युवक की पहचान विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के वृंदावन साहिट गांव निवासी रामदास सदा के पुत्र दीपक सदा (35) के रूप में हुई।बताया जाता है कि मृतक युवक वैगन चौक स्थित अपने ससुराल जाने के लिए रविवार की शाम निकला था। लेकिन देर रात तक भी वह ससुराल नही पहुंचा। सोमवार की सुबह युवक का शव डैनी चौक के समीप एनएच किनारे बरामद हुआ। युवक के सर के गोली लगने जैसा एक जख्म भी है।

loksabha election banner

घटना की सूचना पर जुटे स्थानीय लोगों और ससुराल वालों ने शंका जाहिर करते हुए कहा कि मृतक से बाइक लूटने के दौरान बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दिया है । वहीं थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेजी गई है। गोली मारने को लेकर उन्होंने ने बताया कि मृतक युवक के सर में जख्म है लेकिन वह गोली लगने से ही हुई है ये स्पष्ट नहीं हो पा रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकता है। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी है। इधर घटना की सूचना के बाद मृतक की पत्नी एक पुत्र और दो पुत्री का रो-रो कर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.