पश्चिम चंपारण, जेएनएन। विधानसभा चुनाव व लोक सभा उपचुनाव को देखते हुए स्थानीय प्रशासन चौकस है। बगहा थाना क्षेत्र के यूपी से जुड़े मुख्य मार्गो पर मजिस्ट्रेट की तैनाती है। आने जाने वालों के साथ दो पहिया व चार पहिया वाहनों की सघन जांच की जा रही है। इस क्रम में पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 4.83 लाख रुपये जब्त की है।

 बिहार यूपी सीमा अवस्थित मलाही टोला चेक पोस्ट पर दंडाधिकारी बसंत पासवान व एसआइ संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में जांच टीम ने 1.83 लाख रुपये जब्त किए। एसआइ ने बताया कि बिहार में प्रवेश कर रहे एक बोलेरो को रोक कर जांच की गई। जिसमे एक हाथ बैग में बैग में रुपये बरामद हुए जब्त रुपये में दो हजार के 11 नोट, 500 के 255, 200 के 142, 100 के 37 तथा 50 के 28 नोट बरामद हुए। बोलेरो सवार मलाही टोला निवासी दुखी मुखिया ने बताया कि वे बोलेरो खरीदने के लिए पैसा लेकर यूपी गए थे। जब बात नहीं बनी तो रुपये लेकर वापस घर लौट रहे थे।

बाइक चालक से तीन लाख रुपये जब्त

 पुलिस ने रामनगर-लौरिया मुख्य सड़क पर बैकुंठवा माई स्थान के पास वाहन जांच के क्रम में एक बाइक सवार के पास से तीन लाख रुपये बरामद की है। थानाध्यक्ष अभिनंदन सिंह ने दी। बताया कि लौरिया के तरफ से एक बाइक सवार आ रहा था। जिसके पास एक बैग मिला। तलाशी के दौरान उसमें रुपये बरामद हुए। जिसके बारे में पूछने पर सवार ने सही जवाब नहीं दिया। चालक शिकारपुर थाना क्षेत्र के डकहवा गांव निवासी शशि कुमार तिवारी पिता तुमनाथ तिवारी है। जिसके बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 22 एक्यू 9269 है। वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है। राशि को जब्त कर लिया गया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021