पश्चिम चंपारण, जासं। बदमाशों ने नगर के पावर हाउस संतोषी मां मंदिर के समीप गुरुवार की दोपहर प्यारे कुमार की बाइक की डिक्की से 2 लाख 7 हजार रुपये गायब कर दिया है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनसरैया कदमवा टोला निवासी प्यारे कुमार पंजाब नेशनल बैंक से रुपये की निकासी कर बाइक से घर लौट रहे थे। प्यारे कुमार ने बताया कि दिन के करीब 12 बजे चेक के माध्यम से बैंक से रुपये की निकासी करने के बाद बाइक की डिक्की में रख लिया। बाइक लेकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाश ने चलती बाइक में ही डिक्की तोड़ दिया और रुपये निकाल लिया। बाइक के पीछे आ रहे लोगों ने आवाज देकर रुपये निकाले जाने की जानकारी दी। तब तक बदमाश पश्चिम दिशा की ओर फरार हो गया। घटना के बाद प्यारे कुमार ने इसकी सूचना नगर पुलिस को दी। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि डिक्की से रुपये निकालने की सूचना मिली है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट में दंपती सहित दस घायल

मैनाटांड़, संवाद सूत्र: थाना क्षेत्र के भेडि़हरवा गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई ङ्क्षहसक झड़प में दंपती सहित दस लोग घायल हो गए। घायलों में एक पक्ष के कुसुमतारा खातून इनके पति सुकट मियां एवं मुमताज आलम है। वहीं दूसरे पक्ष के सरफोज मियां, कमरुल खातून पति भिखारी निया, अफरोज आलम, फिरोज मियां, फैयाज मियां, भिखारी मिया, हसीना खातून पिता हाफिज मियां है। सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैनाटांड़ में डॉक्टर विजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में जारी है। वही मामले को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।

चुलाई शराब व बाइक के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

मानपुर में 10 लीटर चुलाई शराब व बाइक के साथ एक धंधेबाज को मानपुर पुलिस ने पकड़ा । थानाध्यक्ष विकास कुमार तिवारी ने बताया कि शराब व बाइक के साथ पकड़े गए तस्कर की पहचान शिकारपुर थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर गांव निवासी अजीत कुमार के रूप में हुई है। बताया कि धंधेबाज को शराब अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।