सिंहवाड़ा (दरभंगा), जासं। सिमरी थानाक्षेत्र के बिरदीपुर मोड़ से उत्तर पिस्तौल का भय दिखा शिक्षक से नकदी, आभूषण व मोबाइल लूट की घटना का पर्दाफाश स्थानीय पुलिस ने बुधवार को कर लिया। घटना में दो बदमाश शिक्षक से लूटी गई मोबाइल के साथ गिरफ्तार किए गए। बताया गया है कि घटना के 16 दिन बाद पुलिस ने तकनीकी सेल की मदद से सदर थाना के सोनकी ओपी अंतर्गत सोनकी गांव से झगरू साह के पुत्र मिथुन कुमार साह (22) व बहादुरपुर थाना के बासुदेवपुर गांव के राजू साह के पुत्र पवन कुमार साह (19) को दबोचा है। दोनों ने शिक्षक से मोबाइल, नकद, आभूषण लूटपाट करने की घटना को स्वीकार करने साथ मुख्य सरगना के नाम का खुलासा किया है। वह बेगूसराय जिला का निवासी है। दारोगा अशोक कुमार सिंह ने बताया कि शीघ्र फरार बदमाश की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

16 दिन बाद हुआ घटना का पर्दाफाश

बता दें कि घटना को लेकर नौ मई को हनुमाननगर प्रखंड के पटोरी निवासी शिक्षक सुधीर कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद से पुलिस घटना के पर्दाफाश में लगी थी। इस घटना में दो बदमाश शिक्षक से लूटी गई मोबाइल के साथ गिरफ्तार किए गए। बताया गया है कि घटना के 16 दिन बाद पुलिस ने तकनीकी सेल की मदद से सदर थाना के सोनकी ओपी अंतर्गत सोनकी गांव से झगरू साह के पुत्र मिथुन कुमार साह(22) व बहादुरपुर थाना के बासुदेवपुर गांव के राजू साह के पुत्र पवन कुमार साह (19) को दबोचा है।

दोनों ने शिक्षक से मोबाइल, नकद, आभूषण लूटपाट करने की घटना को स्वीकार करने साथ मुख्य सरगना के नाम का खुलासा किया है। वह बेगूसराय जिला का निवासी है। दारोगा अशोक कुमार सिंह ने बताया कि शीघ्र फरार बदमाश की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। बता दें कि घटना को लेकर नौ मई को हनुमाननगर प्रखंड के पटोरी निवासी शिक्षक सुधीर कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद से पुलिस घटना के पर्दाफाश में लगी थी। 

Edited By: Ajit Kumar