दरभंगा,जेएनएन। बिरौल थाना क्षेत्र की देकुली जगन्नाथपुर पंचायत स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक से मंगलवार को बदमाशों ने कैश काउंटर से 8 हजार 690 रुपये लूटे। दोपहर ढाई बजे दो बाइक पर सवार चार बदमाश पहुंचे थे। दो बदमाश चहरे को हेलमेट से और दो रुमाल से ढंके थे। चारों ने बैंक में कर्मियों और ग्राहकों पर पिस्टल तान दी। इस दौरान बैंक प्रबंधक मृत्युंजय कुमार सहित तीन कर्मी और दर्जनभर ग्राहक थे।

फिल्‍मी स्‍टाइल में दी धमकी 

बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पिस्टल लहराते कहा कि कोई हिलेगा तो  समझो गए। जो जहां थे, वहीं रुक गए। इस बीच कैश काउंटर में जो  रुपये मिले, उस लूट लिया। जाते-जाते सीसीटीवी को क्षतिग्रस्त कर डीवीआर ले गए। संयोग था कि बैंक में अधिक कैश नहीं था। घटना के दौरान बैंक के पास चौकीदार था। लेकिन, बदमाशों के हाथ में पिस्टल देख डर गया।

 बाद में बिरौल एसडीपीओ दिलीप कुमार झा और थानाध्यक्ष किशोर कुणाल ने बैंक जाकर जांच की। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि दो बदमाश ङ्क्षसघिया और दो बहेड़ी की ओर भागे। इसके बाद छापेमारी में शुरू की गई। बैंक प्रबंधक कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

 गौरतलब है कि हाल में बिरौल के डुमरी स्थित एल एंड टी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में बदमाशों ने फायरिंग कर 61 हजार सात सौ रुपये लूटे थे। इसमें पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। 

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस