सीतामढ़ी, जेएनएन। जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र अंतर्गत मरुकी वार्ड एक में सोमवार की रात सशस्त्र डकैतों ने ग्रामीण पशु चिकित्सक डॉ. कामोद कुमार के घर धावा बोलकर नगदी, मोबाइल और जेवरात सहित छह लाख की संपत्ति लूट ली। रात दो बजे घर का मेन गेट तोड़ कमरे में घुसे डकैतों ने आम्र्स के बल पर पशु चिकित्सक और उनकी पत्नी किरण देवी को बंधक बना लिया। वहीं गोदरेज और बक्सा आदि को तोड़ मकान बनाने के लिए रखे गए चार लाख रुपये के अलावा लाखों के जेवरात तथा कीमती सामान लूट लिए।

 तकरीबन एक घंटे तक लूटपाट मचाने के बाद चिकित्सक और उनकी पत्नी को कमरे में बंद कर डकैत फरार हो गए। प्रमुख प्रतिनिधि प्रो. रास नारायण यादव की सूचना के बाद इंस्पेक्टर फारूख हुसैन और सुरसंड थानाध्यक्ष भोला प्रसाद ङ्क्षसह सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच की। वहीं रात में ही डकैतों की तलाश में छापेमारी की। हालांकि कोई सफलता नहीं मिली।

 मंगलवार की सुबह पीडि़त डॉ. कामोद प्रसाद के आवेदन पर दो दर्जन अज्ञात डकैतों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले में जांच में जुट गई है। वारदात के बाद इलाके में दहशत हैं। बताया गया हैं कि डॉ. कामोद प्रसाद के भतीजे गणेश कुमार मधुबनी जिले के फुलपरास में एसडीओ के पद पर तैनात हैं।

 सोमवार की रात कामोद प्रसाद घर में सोये थे। इसी बीच रात तकरीबन दो बजे घर का मेन गेट तोड़ कर घुसे नकाबपोश डकैतों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। गृहस्वामी के अनुसार डकैतों की संख्या 24-25 थी। सभी आम्र्स से लैस थे। थानाध्यक्ष भोला प्रसाद ङ्क्षसह ने बताया कि डकैतों को चिन्हित किया जा रहा हैं। शीघ्र ही डकैतों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस