मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

सीतामढ़ी [जेएनएन]। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के लिए यह बुरी खबर है। एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में रालोसपा सांसद राम कुमार शर्मा पैसे लेने और काम कराने की चर्चा करते दिखने का मामला तूल पकड़ रहा है। स्टिंग में सांसद 10 करोड़ में किसी का काम कराने और ढाई करोड़ रुपये लेने की बात कहते हुए दिख रहे हैं। सांसद ने किसर का काम कराने के बदले 25 लाख रुपये चुनाव में खर्च कराने की भी चर्चा की है। यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

स्टिंग ऑपरेशन में सांसद ने खुद खुले तौर पर स्वीकार किया है कि आंध्र प्रदेश के चुनाव में 50 करोड़ तक खर्च होते हैं। बिहार-उत्तरप्रदेश में 50 करोड़ का मामला नहीं है, लेकिन यहां भी 10 करोड़ चाहिए।

आगे सांसद ने 10 करोड़ लेकर कोईकाम कराने की बात का खुलासा किया है। सांसद को यह कहते हुए दिखाया गया है कि उनके पास और कोई असुविधा नहीं थी। गाड़ी नहीं थी। गाड़ी हमको सर्वेश शाही (जिनकी जापान की कोई एजेंसी है) प्रोवाइड कर देता था। उन्‍हें ड्राइवर का नंबर दे दिया था, जब जरूरत पड़ी बुला लेते थे।

स्टिंग में दिखाया गया है कि सांसद के एक बहुत खास अफसर थे। उन्‍होंने काम हो जाने का आश्‍वासन दिया। सांसद को 10 करोड़ में काम कराने और ढाई करोड़ रुपये लेने की बात कहते हुए दिखाया गया है। उन्हें 10 से 15 लाख में सांसद को हायर करने, हवाला के जरिए पैसा लेने की बात कहते हुए दिखाया गया है।

सांसद ने सर्वेश शाही का पेट्रोलियम डिपार्टमेंट से काम कराने, उनके द्वारा 25 लाख रुपये चुनाव में खर्च कराने की भी चर्चा की। इसके अलावा वे और भी कई तरह की बातें करते रहे।

हम इस स्टिंग की पुष्टि नहीं करते। हम केवल इतना बता रहे हैं कि ऐसे स्टिंग की खबर वायाल हो गई है। इस बाबत सांसद से उनका पक्ष जानने की कोशियश लगातार जारी है। अभी तक उनसे संपर्क नहीं हो पाया है।

Posted By: Amit Alok

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप