Move to Jagran APP

राजद के झुनझुना के बाद बीजेपी की मलाई...सीएम नीतीश कुमार के मंत्री ने अनोखे अंदाज में विपक्ष पर किया हमला

RJD vs BJP सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद राजद सत्ता पक्ष पर हमलावर है। खासकर बीजेपी पर निशाने साधे जा रहे हैं। अब भाजपा की ओर से भी पलटवार किया जा रहा है। सीएम नीतीश कुमार के मंत्री ने राजद के मंसूबे के बारे में पूरी बात बताई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 08:45 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 08:45 AM (IST)
राजद के झुनझुना के बाद बीजेपी की मलाई...सीएम नीतीश कुमार के मंत्री ने अनोखे अंदाज में विपक्ष पर किया हमला
विपक्ष व सत्ता पक्ष के बीच सदन के बाहर और अंदर घमासान देखने को मिल रहा है। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। पिछले कुछ दिनों में बिहार की राजनीति में तेजी से बदलाव देखने को मिला है। राजद के बाद भाजपा और फिर से अब राजद बिहार विधानसा की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। एआइएमआइएम के चार विधायकों के राजद में शामिल होने के साथ ही राजद नेताओं का मनोबल ऊंचा हो गया है। अब पार्टी के शीर्ष नेताओं से लेकर साधारण कार्यकर्ताओं तक यह मैसेज दे दिया गया है कि वर्तमान एनडीए सरकार कभी भी जा सकती है। इसके बाद राजद की सरकार बन जाएगी। इसके लिए तरह-तरह के फार्मूले व भाजपा-जदयू विवाद का हवाला दिया जाता है। अब भाजपा की ओर से पलटवार शुरू हो गए हैं। सीएम नीतीश कुमार मंत्रिमंडल में भाजपा के मंत्री जीवेश मिश्रा ने राजद के मंसूबे के बारे में खुलकर अपनी बातें रखीं।

prime article banner

राजद को केवल मलाई खाने से मतलब

लंगट सिंह कालेज के स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने मुजफ्फरपुर पहुंचे प्रदेश के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने राजद पर हमला बोला है। कार्यक्रम के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी राजद ने एआइएमआइएम के चार विधायकों को अपने दल में शामिल कराया है। इसके पीछे उनका मकसद साफ है। राजद को मलाई खाने की आदत है। वे इससे पहले भी मलाई खाते रहे हैं। इसलिए सत्ता की ओर टकटकी लगाकर देख रहे हैं। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बातों को आधार बनाकर उनपर हमला किया। कहा, भाजपा दवाई और पढ़ाई के लिए काम करती है। वर्तमान सरकार लगातार इस दिशा में काम कर रही है, लेकिन राजद को केवल मलाई खाने से मतलब है।

राजद के पास कोई भी विचारधारा नहीं

राजद केवल झुनझुना बजाने के लिए ही नंबर वन पार्टी नहीं बनी है। तेजस्वी यादव के इस बयान पर उन्होंने कहा कि राजद नेताओं के पास कोई मुद्दा नहीं है। कोई विचारधारा नहीं है। वे बिना मुद्दा के काम करते आए हैं। सिर्फ सत्ता पाने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं। मगर, इससे कुछ होने वाला नहीं है। सरकारी जमीन को अतिक्रमणमुक्त कराने के लिए पटना में चलाए जा रहे अभियान का उन्होंने बचाव किया। कहा, सरकार नियम के अनुसार काम कर रही है। यदि किसी अपराधी को सजा दिलाई जाती है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं कहा जा सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.