Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के नवनिर्वाचित विधायक विजेन्द्र चौधरी का संकल्प, जनता के सभी अधूरे को काम को करेंगे पूरा

विधायक विजेन्द्र चौधरी ने कहा कि जो अधूरा काम है वह पूरा किया जाएगा। कहा कि शहर को जलजमाव से मुक्ति दिलाना हमारी प्राथमिकता होगी। जो सड़क का काम बचा है उसको पूरा किया जाएगा। किसी से भी बिना भेदभाव के काम को किया जाएगा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 08:59 AM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 08:59 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के नवनिर्वाचित विधायक विजेन्द्र चौधरी का संकल्प, जनता के सभी अधूरे को काम को करेंगे पूरा
कहा कि शहर को जलजमाव से मुक्ति दिलाना हमारी प्राथमिकता होगी।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मुजफ्फरपुर के नवनिर्वाचित विधायक विजेन्द्र चौधरी ने चुनाव जीतने का श्रेय सभी जनता को दिया है। उन्होंने कहा कि जो अधूरा काम है वह पूरा किया जाएगा। कहा कि शहर को जलजमाव से मुक्ति दिलाना हमारी प्राथमिकता होगी। जो सड़क का काम बचा है उसको पूरा किया जाएगा। किसी से भी बिना भेदभाव के काम को किया जाएगा। जनता की सभी अपेक्षाओं को पूरा किया जाएगा। अभी शहर में व्यापक स्तर पर काम किया जाना है। उसको पूरा करेंगे। 

loksabha election banner

बरुराज का सर्वांगिण विकास हमारा लक्ष्य

बरुराज सीट के विजेता अरुण सिंह ने कहा कि सर्वागिंण विकास हमारा लक्ष्य है। मोतीपुर में औधोगिक इलाका विकसित हो रहा है। वहां पर बड़ी फैक्ट्री लगे इसके लिए पहल होगी। उनके पिता विधायक रहे उनके अधूरे काम को पूरा करेंगे।

चौथी बार जीत का श्रेय जनता को दिया

पारू के विधायक अशोक कुमार सिंह ने कहा कि चाैथी बार जीत के लिए जनता को श्रेय है। बिजली हर गांव में गई है। सड़क भी बनी है। जो काम बाकी होगी उसको पूरा किया जाएगा।

युवाओं को राेजगार

कांटी में तीन धर्मस्थल मां छिनमस्तिका मंदिर, कोठिया सहित दो मजार को धार्मिक स्थल बनाना हमारी प्राथमिकता रहेगी। कांटी के मिठनसराय इलाके को बाढ़ से बचाव के लिए अधूरा रिंग बांध को पूरा करना, बैरिया बस पड़ाव को अंतरराष्ट्रीय दर्जा दिलाना पहला लक्ष्य होगा।

बूढी गंडक पर पुल

साहेबगंज के विजेता विधायक राजू कुमार सिंह राजू ने कहा कि यह जीत साहेबगंज की जनता की जीत है। साहेबगंज के लोगों ने नई छाप थी। नाव छाप बाबजूद इसके उसको पहचान कर जीताया। बूढ़ी गंडक पर पुल निर्माण मेरी प्राथमिकता।

गायघाट होगा भ्रष्टाचार से मुक्त

गायघाट विधानसभा की जीत पर निरंजन राय ने कहा कि यह मतदाता मालिक की जीत है। गायघाट को भ्रष्टाचार को मिटाना, जो अधूरे काम है उसको पूरा करना। कई जगह पुल-पुलिया की जरूरत है। उसको अपने कार्यकाल में बनवायेंगे।

मीनापुर का होगा विकास

मीनापुर के विजेता विधायक राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव ने कहा कि मीनापुर में जितने अधूरे काम है उसको पूरा किया जाएगा। जब से चुनाव जीते लगातार विकास कर रहे है। कुछ पुल अधूरा है उसकी आवाज सड़क से सदन तक उठाकर पूरा किया जाएगा।

मनियारी को बनाया जाएगा प्रखंड

कुढनी के विजेता अनिल साहनी ने कहा कि कड़े संघर्ष के बाद उन्होंने चुनाव जीती है। इसका पूरा श्रेय जनता व राजद कार्यकर्ता को जाता है। मनियारी को प्रखंड बनाना, अस्पताल निर्माण तथा जनता की जो मांग होगी उसको पूरा किया जाएगा।

औराई को चचरी व गुरहन मुक्त किया जाएगा

औराई के विधायक रामसूरत राय ने कहा कि औराई इलाके को चचरी से मुक्त कराने, अधूरे पुल का निर्माण व गुरहन घास व बनैया सुअर से लोग परेशान है। उससे निजात दिलाया जाएगा।

जो अधूरा पुल वह होगा पूरा

बोचहां के विधायक मुसाफिर पासवान ने कहा कि उनके इलाके में कई पुल अधूरा है। उसको पूरा किया जाएगा। जनता जो काम का आदेश देगी उसको पूरा किया जाएगा। वह जनता के बीच रहते है। भिखनपुर को प्रखंड बनाने की आवाज उठती रही है। उसको विधानसभा तक लेकर जाऐंगे।

सकरा में अधूरे काम को किया जाएगा

सकरा से जदयू के विधायक अशोक चौधरी ने कहा कि सकरा इलाके में विकास ठहर गया है। लाेहरना पुल का निर्माण, जो सड़़क अधूरा है उसको पूरा किया जाएगा। वह सकरा की सेवा करने के लिए कांटी छोड़कर वहां गए है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.