मुजफ्फरपुर, जेएनएन। रक्सौल शहर के मुख्य पथ स्थित छवि गृह में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के प्रदर्शन का शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। फिल्म के बैनर-पोस्टर जलाकर प्रदर्शन किया। बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सह गोपालगंज के प्रभारी प्रो. अखिलेश दयाल के नेतृत्व में कार्यकर्ता नारेबाजी करते पंकज छवि गृह पहुंचे। सरकार के विरोध में नारे लगाए।

 उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए प्रो. दयाल ने कहा कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म में महान अर्थशास्त्री पूर्व प्रधानमंत्री डा.मनमोहन सिंह के कार्य को छोटा करके आंक रही है। भाजपा सरकार अपनी नाकामी और विफलता को छुपाने के लिए यह कार्य कर रही है। 
  इस फिल्म में यूपीए के 10 सालों की उपलब्धियों की चर्चा नहीं की गई है। जैसे भारतीय अर्थव्यवस्था को ठीक करना, भोजन, शिक्षा, आवास, रोजगार व सूचना का अधिकार, किसान ऋण माफी, वैश्विक मजबूती, सैन्य शक्ति को मजबूती, मनरेगा की शुरुआत, मजदूर पलायन पर रोक, पड़ोसी देशों के साथ मजबूत रिश्ते, डॉलर के मुकाबले रुपये की मजबूती, इत्यादि प्रशंसनीय कार्य उनके कार्यकाल में हुए है।

 प्रदेश महासचिव ने कहा कि भाजपा के प्रति लोगों में काफी गुस्सा भरा हुआ है। जिसका प्रमाण उसके सहयोगी दलों का साथ छोङना है । भाजपा के कार्यकाल से बेहतर कार्यकाल यूपीए के महान अर्थशास्त्री डा.मनमोहन सिंह का रहा है।
 इधर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध को देखते हुए थानाध्यक्ष अजय कुमार ने छविगृह के पास सुरक्षा व्यवस्था को सख्त कर दिया था। एसआई अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में गश्ती दल तैनात थे। उक्त कार्यक्रम में ईश्वरचन्द्र प्रसाद, उपेन्द्र साह, संदीप श्रीवास्तव, जिला महासचिव म.नेयाजुल्लाह सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021