Move to Jagran APP

नवरुणा हत्याकांड: आरोपितों की रिमांड अवधि बढ़ी, पूछताछ में आए कई लोगों के नाम

नवरुणा हत्‍याकांड में आरोपितों से पूछताछ के लिए सीबीआइ रिमांड अ‍वधि तीन दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। अभी तक की पूछताछ में कई नये तथ्‍यों का पता चला है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Tue, 08 May 2018 06:58 PM (IST)Updated: Tue, 08 May 2018 11:41 PM (IST)
नवरुणा हत्याकांड: आरोपितों की रिमांड अवधि बढ़ी, पूछताछ में आए कई लोगों के नाम
नवरुणा हत्याकांड: आरोपितों की रिमांड अवधि बढ़ी, पूछताछ में आए कई लोगों के नाम

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। नवरुणा हत्याकांड में आधा दर्जन आरोपितों से पूछताछ के लिए सीबीआइ रिमांड की अवधि फिर तीन दिनों तक बढ़ाई गई है। ये सभी पहले से तीन दिनों के सीबीआइ रिमांड पर थे। यह अवधि मंगलवार को समाप्त हो रही थी। सीबीआइ ने इन्हें विशेष कोर्ट में पेश किया। साथ ही दूसरी बार पांच दिनों के रिमांड पर दिए जाने को लेकर अर्जी दाखिल की। मामले में अब तक मिले महत्वपूर्ण सुराग को लेकर और पूछताछ की आवश्यकता बताई गई। सीबीआइ की इस अर्जी का बचाव पक्ष ने विरोध नहीं किया।

loksabha election banner

रिमांड अवधि के दौरान शाम में पांच से छह बजे के बीच आरोपितों से उनके अधिवक्ता मिल सकेंगे। अर्जी पर सुनवाई करते हुए सीबीआइ के विशेष कोर्ट के प्रभारी पीठासीन पदाधिकारी सह एसीजेएम राजीव रंजन सिंह ने तीन दिनों के रिमांड पर सीबीआइ को सौंपने की स्वीकृति दे दी। कोर्ट का आदेश मिलने के बाद सीबीआइ अधिकारी अपने साथ सभी को फिर पटना ले गए।

पूछताछ में आए कई लोगों के नाम व नए तथ्य

ऐसा माना जा रहा है कि तीन दिनों की रिमांड अवधि में आरोपितों से पूछताछ में सीबीआइ के समक्ष कई लोगों के नाम व नए तथ्य सामने आए हैं। सीबीआइ इसका सत्यापन करना चाह रही है। सभी आरोपितों को फिर से रिमांड पर लेने के पीछे उनकी यही मंशा है।

कई लोगों को पूछताछ के लिए तलब कर सकती सीबीआइ

अब तक की पूछताछ में जिन लोगों के नाम आए हैं, उनसे सीबीआइ पूछताछ कर सकती है। यह पूछताछ आरोपितों के समक्ष हो सकती है। इसके लिए ऐसे लोगों को सीबीआइ पटना बुलाएगी। हालांकि, सीबीआइ की ओर से ऐसे लोगों के नाम के संबंध में कुछ भी बताया नहीं गया है।

नवरुणा के पिता के सामने आरोपितों से पूछताछ करना चाह रही सीबीआइ

सीबीआइ नवरुणा के पिता अतुल्य चक्रवर्ती के समक्ष सभी आरोपितों से पूछताछ करना चाह रही है। इसके लिए उन्हें नोटिस देकर पटना बुलाया भी गया था, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से उन्होंने पटना जाने से इन्कार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.