Move to Jagran APP

रील बनी मंदिर के गेट पर जीजा... गाने पर डांस करते मुख‍िया समर्थकों का वीड‍ियो वायरल, जान‍िए सीतामढ़ी का माजरा

बि‍हार के सीतामढ़ी ज‍िले में एक अजब-गजब का मामला सामने आया है। व‍िजय जुलूस पर प्रत‍िबंध के बाजवूद ज‍िले में ले चली घुमाए बुलेट पर जीजा भोजपुरी गाने पर मना जीत का जश्न मनाते वीडियो वायरल हो रहा।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 12 Dec 2021 04:07 PM (IST)Updated: Sun, 12 Dec 2021 04:07 PM (IST)
रील बनी मंदिर के गेट पर जीजा... गाने पर डांस करते मुख‍िया समर्थकों का वीड‍ियो वायरल, जान‍िए सीतामढ़ी का माजरा
सीतामढ़ी ज‍िले में जीत का जश्‍न मनाते वीड‍ियो वायरल।

सीतामढ़ी, जासं। ज‍िले में एक अजब-गजब तरीके से जीत का जश्‍न मनाते वीड‍ियो वायरल हो रहा है। सोनबरसा प्रखंड का पंचायत चुनाव परिणाम सामने आते ही जीत के जश्न में प्रत्याशी एवं उनके समर्थक डूबे हुए हैं। सोनबरसा प्रखंड की दो पंचायतों में डीजे की धुन पर जीत के जश्न का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक वीडियो में डीजे की धुन पर लौंडा नाच के साथ जश्न मन रहा है। इस वीडियो में मुखिया प्रत्याशी का बैनर भी टंगा है जिसमें कन्हौली से नवनिर्वाचित मुखिया अविनाश सुमन का बैनर लगा हुआ दिख रहा है।

loksabha election banner

मुखिया के समर्थक-'रील बनी मंदिर के गेट पर जीजा, ले चली घुमाए बुलेट पर जीजा...' भोजपुरी गाने पर थिरक रहे हैं। डीजे की धुन पर डांस के साथ समर्थक आतिशबाजी भी करते रहे। वही पुलिस प्रशासन इस विजय जुलूस से बेखबर रहा। उधर, मरपा पंचायत से सरपंच पद पर जीते प्रत्याशी के समर्थकों के जश्न का एक वीडियो वायरल हो रहा है। विजय जुलूस पर प्रतिबंध के बावजूद कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए डीजे की धुन पर कन्हौली थाना क्षेत्र में विजय जुलूस निकाला गया। दूसरी ओर, सोनबरसा में जीते हुए एक प्रत्याशी पर हारे हुए प्रत्याशी को पीटने का आरोप है। पिटाई से वह प्रत्याशी जख्मी हो गया। सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

डीएपी-यूरिया की किल्लत पर नाराजगी

शिवहर। रबी फसल की बुआई की शुरुआत हो गई है लेकिन बाजार में खाद की दुकानों से डीएपी एवं यूरिया खाद गायब है। संघर्षशील युवा अधिकार मंच ने नाराजगी व्यक्त की है। मंच के अध्यक्ष आदित्य कुमार ने कहा है कि डीएपी एवं यूरिया खाद की किल्लत बताकर किसानों को परेशान किया जा रहा है और अधिक कीमत व कालाबाजारी से दुकानदारों के द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा है। जिससे किसान काफी परेशान हैं। दुकानदार सीधे किसानों को डीएपी खाद की किल्लत बता कर अपना पल्ला झाड़ ले रहे हैं। गौरतलब है कि इस मौसम में किसान गेहूं, चना, मसूर, मटर इत्यादि रबी फसल की बोआई करने में लग जाते हैं और डीएपी और यूरिया के किल्लत के कारण किसान समय पर फसल का बोआई नहीं कर पा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.