समस्तीपुर, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि यूपीए सरकार में आतंकी देश में और सीमा पर हमला करते रहते थे। लेकिन, यूपीए सरकार मौनव्रत धारण कर शांत बैठी रहती थी। मगर नरेंद्र मोदी ने सीमा लांघकर आतंकियों को सबक सिखाने का काम किया है। यह वही सेना है जो पहले अपनी किस्मत का रोना रोती रहती थी और मात्र शहीद होना सीख रही थी। परंतु, अब मोदी जी की खुली छूट ने उनके मनोबल को काफी ऊंचा कर दिया है। इस परिस्थिति में देश का सम्मान बचाने के लिए मोदी सरकार की मजबूती से वापसी जरूरी है।

 वे मंगलवार को वारिसनगर और मोहनपुर में एनडीए प्रत्याशी रामचंद्र पासवान और नित्यानंद राय के पक्ष में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। पासवान ने कहा कि पहले उनका लक्ष्य प्रत्येक घर में दीया जलाने का था। परंतु, एनडीए की सरकार ने बिजली की ऐसी व्यवस्था कर दी है कि घरों में ढूंढने पर भी लालटेन नहीं मिलती है।

 यदि मिलती भी है तो मात्र राजद नेताओं के हाथ में। हमारा नारा है कि घरों में तो बिजली पहुंच चुकी, अब खेतों में पहुंचाना है। लालू प्रसाद यादव के जेल में रखने के आरोप की चर्चा करते हुए गीता का सार -जैसा कर्म करोगे फल देगा भगवान की उपमा दी।

कांग्र्रेस देशद्रोह कानून खत्म करना चाहती : नंद किशोर

पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने दरभंगा के राजद प्रत्याशी अब्दुल बारी सिद्दीकी द्वारा वंदेमातरम के विरोध का समर्थन करने पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। कहा कि कांग्रेस कहती है कि देशद्रोह कानून खत्म कर देंगे। जबकि, मोदी कहते हैं कि संभल जाओ आतंकियों वरना चुन-चुनकर मारेंगे। उन्होंने महागठबंधन को मजबूरी का बंधन बताया। कहा कि कहीं भी राहुल गांधी की सभा होती है तो वह तेजस्वी यादव को अपने बगल में रखना भी गंवारा नहीं करते। इस परिस्थिति में देश के लिए मजबूत सरकार या कमजोर सरकार में सही विकल्प चुनने की अपील लोगों से की।

पूर्व की सरकारों ने लोगों को ठगा : सम्राट चौधरी

पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने पिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए गठित आयोग को संवैधानिक दर्जा देकर ठगने का काम किया। वहीं, एनडीए सरकार ने उच्च जाति के गरीबों के लिए दस प्रतिशत आरक्षण तथा किसानों को सालाना छह देने की शुरुआत कर सबका साथ, सबका विकास को धरातल पर उतार दिया। सभा को डॉ. सीपी ठाकुर, विधायक अशोक कुमार मुन्ना ने भी संबोधित किया।

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप