मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जब बिजली आ गई तो लालटेन की क्या जरूरत। अब इसे मत घूमाइए। अब बैगन के भाव मोबाइल बिक रहा है। एक समय था कि कोसों दूर लोग इस सेवा से थे। जब हम दूरसंचार मंत्री बने तो गांवों तक फोन और मोबाइल सेवा दी। उक्त बातें लोजपा सुप्रीमों व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने नरमा हाई स्कूल में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। आगे कहा कि हमने काम किया, जिससे संचार की सेवा में तेजी आई। नतीजा घर- घर और हर नौजवान के हाथ में मोबाइल है। अब कमाने बाला खाएगा और लूटने वाला जाएगा।

 जब राजद की सरकार थी तो पहले जातिवाद, फिर माई समीकरण बन गया ताकि मुसलमानों का वोट मिले। राजद की सरकार में सड़कों पर गड्ढे थे। विकास के नाम सिर्फ खानापूर्ति हो रही थी। जब चारा घोटाला हुआ तो लालू राबड़ी की सरकार थी, एनडीए की सरकार नहीं थी। जिसकी जांच उस समय से ही सीबीआइ कर रही है और लालूजी का पूरा परिवार एनडीए को दोष दे रहा है। गड़बड़ी का नतीजा है कि पूरे परिवार पर जांच हो रही है। एक तो करनी का फल और ऊपर से बोल रहे हैं। कम से कम चुप तो रहना चाहिए।

  हमारी सरकार डबल इंजन की मोदी-नीतीश जी की सरकार है। मोदी सरकार ने किसानों के लिए उत्पादन लागत सहायता और खेतिहर किसानों को तीन हजार रुपये दिए। घर- घर बिजली, पानी मिल रहा है। पोस्ट ऑफिस को बैंक बनाया गया। गरीबों की लडाई गरीब ही लड़ता है। मोदी की सरकार ने आतंकवादी अजहर को घर से निकलना मुश्किल कर दिया है।

 उन्होंने देश के विकास के लिए मोदी को मजबूत बनाने को लोजपा प्रत्याशी वीणा देवी को वोट देने का आग्रह किया। सभा को मंंत्री नंंदकिशोर यादव, सम्राट चौधरी, एमएलसी दिनेेेश सिंह, प्रत्याशी वीणा देवी आदि ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता नरमा की मुखिया रामदुलारी सिन्हा और संचालन लोजपा प्रखंड अध्यक्ष अनिल झा ने किया।

इनकी रही मौजूदगी

पूर्व जदयू अध्यक्ष राम एकवाल सिंह, श्याम सुंदर पटेल, उपेंद्र कुशवाहा, लोजपा के अजय सिंह, लक्ष्मण पासवान, रामशोभीत पासवान, उपेंद्र सिंह, अनीश शाही, तेजनारायण सहनी, मिथिलेश यादव।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप