मुजफ्फरपुर, जेएनएन। समस्तीपुर रेलमार्ग पर सिलौत स्टेशन के पास शनिवार को भोरपहर हथियार से लैस छह बदमाशों ने डाउन 15227 यशवंतपुर एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी एस-9 में उत्पात मचाया। कई यात्रियों से जबरन सामान छीन लिया। सीट संख्या 30 पर सफर कर रहे यात्री ने इसका विरोध किया। इस पर बदमाशों ने उसे ट्रेन से जबरन खींच कर बाहर निकाला और पिटाई कर दी। इस दौरान पिस्टल की बट से उसका सिर फोड़ दिया। इसके बाद यात्री को ट्रैक पर धक्का देकर फरार हो गए।

घायल ट्रैक पर छटपटाता रहा

इस दौरान बीस मिनट तक ट्रेन रुकी रही। घायल ट्रैक पर छटपटाता रहा। यात्रियों ने उसे ट्रैक से उठाकर ट्रेन पर चढ़ाया। सुबह 6:00 बजे ट्रेन जंक्शन पर पहुंची। सूचना देने के बाद करीब 6:45 बजे रेल पुलिस पहुंची और घायल यात्री को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रेन से उतरने के बाद आधा दर्जन यात्रियों ने रेल थाने में शिकायत की।

जानकारी के अनुसार ट्रेन भोरपहर 4:30 बजे सिलौत स्टेशन के पीछे आउटर पर आकर रुकी।

  बदमाशों ने स्लीपर एस-9 में चढऩे की कोशिश की, लेकिन गेट बंद होने से दूसरे दरवाजे से प्रवेश किया। बोगी में घुसते ही बदमाशों ने पिस्टल नचाना शुरू कर दिया। इससे यात्री सहम गए। बदमाश यात्रियों से मोबाइल व सामान छीनने लगे। एक यात्री के विरोध करने पर ट्रेन से उतारकर पिटाई कर दी। यात्रियों ने कहा कि बदमाश हथियार से लैस थे। इस बारे में रेल थानाध्यक्ष नंद किशोर सिंह ने कहा कि जख्मी यात्री का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया है। उसका बयान लेने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस