Move to Jagran APP

स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड के खिलाफ सकरा थाने का घेराव, जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग

लोगों ने की हत्यारोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग । एसएसपी ने कहा- हर हाल में दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई कानून हाथ में लेनेवाला हर व्यक्ति कार्रवाई के दायरे में।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 08:56 AM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 08:56 AM (IST)
स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड के खिलाफ सकरा थाने का घेराव, जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग
स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड के खिलाफ सकरा थाने का घेराव, जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। स्वर्ण व्यवसायी प्रभात कुमार हत्याकांड में पुलिस की शिथिल कार्यशैली के खिलाफ नाराज लोगों ने शनिवार को जमकर बवाल काटा। मामले में आरोपित लोगों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर लोगों ने सकरा थाना को घेर लिया। थाने के बाहर जमकर हंगामा व प्रदर्शन करने लगे। लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर एएसपी पूर्वी अमृतेश कुमार के समक्ष थानाध्यक्ष राजेश कुमार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। कहा कि थानाध्यक्ष की क्षेत्र में पकड़ नहीं है। वे निर्दोष लोगों पर अत्याचार करते हैं।

loksabha election banner

थाना परिसर में घुसकर की नारेबाजी

 प्रदर्शनकारी थाना परिसर में नारेबाजी करते रहे। इस बीच सुरक्षात्मक लिहाज से मनियारी, पियर समेत कई थानों की पुलिस को बुलाया गया। काफी संख्या में जवानों की तैनाती की गई। एएसपी ने समझाकर सभी को शांत कराया। त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। इसके बाद प्रदर्शनकारी लौटे।

तीन दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

बता दें कि पिछले पाचं दिसंबर को सुजावलपुर चौक के आभूषण व्यवसायी प्रभात कुमार की हत्या गोली मार कर दी गई थी। घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है।

दो संदिग्धों से चल रही पूछताछ

पुलिस ने घटना के बाद कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ कर अन्य आरोपितों का सुराग खोजा जा रहा है। वहीं नामजद प्राथमिकी होने के बाद दोनों आरोपित भाई भी इलाके से फरार बताए गए हैं। उसके परिजनों पर पुलिस दबिश बना रही है।  मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंत कांत ने कहा कि हत्याकांड में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई कर रही है। हर हाल में दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी। निर्दोष लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी। कानून हाथ में लेनेवाला हर व्यक्ति कार्रवाई के दायरे में है। लोगों को संयमित रहना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.