Move to Jagran APP

समस्‍तीपुर में सेना के अधिकारी के घर से दस लाख की संपत्ति चोरी Samastipur News

मामले की जांच के लिए एसआइटी का गठन। एयरफोर्स के आइटी पदाधिकारी विवेक चंदन के घट में हुई चोरी। चोर छत से होकर घर में घुसे थे।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 09:36 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 09:36 PM (IST)
समस्‍तीपुर में सेना के अधिकारी के घर से दस लाख की संपत्ति चोरी Samastipur News
समस्‍तीपुर में सेना के अधिकारी के घर से दस लाख की संपत्ति चोरी Samastipur News

समस्तीपुर, जेएनएन। एयरफोर्स के आइटी पदाधिकारी विवेक चंदन के वार्ड संख्या दस के जायजपट्टी मोहल्ले स्थित घर से चोरों ने शुक्रवार की रात करीब दस लाख रुपये मूल्य की संपत्ति चुरा ली। चोर छत से होकर घर में घुसे थे। डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि चोरों का पता लगाने के लिए प्रभारी थानाध्यक्ष महानंद सोरेन के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है। 

loksabha election banner

 विवेक चंदन के बड़े भाई विकास कुमार पंकज ने पुलिस को बताया कि पत्नी दीप्ति शिखा और बेटा प्रखर के साथ वे नीचे के एक कमरे में सो रहे थे। शनिवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए करीब 5 बजे सोकर उठने के बाद अपना मोबाइल खोजा तो वह गायब मिला। मोबाइल खोजने के लिए दूसरे कमरे में गए तो देखा कि आलमारी टूटी हुई थी। घर का सामान बिखरा पड़ा था। तब घर में चोरी की जानकारी हुई।

 इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना देने के साथ ही अपने भाई को भी सूचना दी। चोरी गए सामान में उनकी पत्नी, भावज और मां के सोने-चांदी के करीब दस लाख रुपये के जेवरात, 15 हजार रुपये नकद और घर की पहली मंजिल पर लगी करीब 32 हजार रुपये मूल्य की सोनी कंपनी की एलईडी टीवी शामिल है।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.